मुख्यमंत्री बनने से भी पहले अंबानी के यहां हाजिरी लगाते रहे हैं मोदी, अनिल अंबानी का खुलासा

मुख्यमंत्री बनने से भी पहले अंबानी के यहां हाजिरी लगाते रहे हैं मोदी, अनिल अंबानी का खुलासा

प्रधानमंत्री मोदी मुख्यमंत्री बनने से पहले बार बार अमेरिका की यात्रा ही नहीं करते थे बल्कि वो अंबानी के घर में भी लंबे समय से हाजिरी लगाते रहे हैं. मोदी के जन्मदिन पर उनकी तारीफ करते करते अनिल अंबानी ने अनजाने में ये खुलासा कर दिया ,अंबानी ने कहा कि मोदी के 2001 में मोदी के सीएम बनने से भी कई साल पहले धीरुभाई अंबानी उन्हें अपने घर बुला चुके थे.
न्होंने कहा कि धीरूभाई मोदी को भविष्य का नेता मानते थे. उन्हें पक्का विश्वास था कि ये शख्स एक दिन प्रधानमंत्री बनेगा .  उन्होंन बताया की धीरूभाई ने एक बार पीएम मोदी के लिए कहा था, “लंबी रेस का घोड़ा है एक असली लीडर”  अनिल ने ये बात शनिवार को पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर बताई।

अनिल ने कहा पापा हमेशा की तरह सिंपल, डायरेक्ट और भविष्य का अनुमान लगा लेने वाले थे। पीएम मोदी के चुने जाने को देश के इतिहास की महत्वपूर्ण घटना बताते हुए अनिल अंबानी ने लिखा कि, ” अपनी बात के सच साबित होने पर पापा स्वर्ग में मुस्कुरा रहे होंगे।”

किसी भी दूसरे व्यक्ति की तुलना में पीएम मोदी के व्यक्तित्व को लेकर धीरूभाई की सोच सबसे सटीक साबित हुई। अनिल ने कहा कि मेरे पिता के शब्दों में नरेंद्रभाई जागती हुई आंखों से सपने देखते हैं और अपने काम को लेकर उनमें अर्जुन जैसी स्पष्टता है।