आप के मंत्री ने किया LG का रियलिटी चेक, ट्विटर पर डाला दिया वीडियो

आप के मंत्री ने किया LG का रियलिटी चेक, ट्विटर पर डाला दिया वीडियो




नई दिल्ली: दिल्ली में चिकनगुनिया और डेंगू पर सियासत लगातार जारी है.  एलजी फिलहाल नेता नहीं हैं फिर भी वो लगातार राजनीतिक दांव खेल रहे हैं. शुक्रवार को एल जी ने अचानक मनीष सिसोदिया को फिनलैड से वापस आने का फरमान भेजकर सबको चौका दिया. पहली बार किसी चने हुए मंत्री को किसी प्रशासक ने इस तरह लौटने का आदेश दिया था. इर आदेश में भी राजनीति थी. जब मनीष सिसोदिया इस आदेश को भेजे बगैर भी रविवार को ही वापस लौटने वाले थे तो चिट्ठी भेजने की क्या ज़रूरत थी. सिसोदिया के कार्यक्रम में इससे कुछ बदलाव तो हुआ नहीं . खैल तिलमिलाई आम आदमी पार्टी ने इसके जवाब में एलजी नजीब जंग का भी वीकेंड बेकार कर दिया. मंत्री सुबह सुबह एलजी के घर पहुंच गए. बोले आओ डेंगू पर काम करें. एलजी क्या करते . घर पर न होने की बात कहकर पीछा छुड़ाया. बाहर आकर मंत्रियों ने बयान दिया – अगर जरूरी काम है और उसके लिए विदेश से किसी को वापस बुलाया जा रहा है तो आप वीकेंड का मज़ा कैसे ले सकते हैं. खैर जब एलजी नहीं मिले तो मंत्रियों ने लगातार उन्हें फोन लगाना शुरू कर दिया. जब एलजी की तरफ से फोन ब्लॉक हो गया तो कपिल मिश्रा ने एक रियलिटी चैक वीडियो मे शूट किया और वीडियो ट्विटर पर डाल दिया. वीडियो में दिखाया गया है कि दिल्ली के मंत्री उपराज्यपाल को फोन कर रहे हैं लेकिन उनका फोन नही लग रहा है. इस वीडियो में कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया कि उपराज्यपाल ने दिल्ली सरकार के मंत्री का फोन नंबर ब्लॉक कर दिया है.

इससे पहले एलजी से मिलने राजभवन पहुंचे कपिल मिश्रा ने कहा कि हम उप राज्यपाल से मिलने आये थे पर वो मिले नहीं. हमें लगा कोई उन्हें दिल्ली में फैले डेंगू और चिकनगुनिया पर कोई जरूरी विचार करना होगा लेकिन आज उन्होंने वीकएंड की वजह से छुट्टी ले ली. अच्छा होगा वो खुद भी शनिवार को काम करें.

 

<blockquote class=”twitter-video” data-lang=”en”><p lang=”en” dir=”ltr”>Watch how Delhi LG Saab has blocked the number of a Cabinet Minister. Why sir? <a href=”https://t.co/KaptBjvFdp”>pic.twitter.com/KaptBjvFdp</a></p>&mdash; Kapil Mishra (@KapilMishraAAP) <a href=”https://twitter.com/KapilMishraAAP/status/777077084078211072″>September 17, 2016</a></blockquote>
<script async src=”//platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>