कपिल मिश्रा से नोकझोक के बाद दीपक चौरसिया को फोन पर धमकी, पत्नी ने दर्ज कराई रिपोर्ट

विवादों में रहने वाले पत्रकार दीपक चौरसिया को एक अज्ञात शख्स ने फोन पर धमकी दी है. दिल्ली के सफदरजंग पुलिस स्टेशन में दीपक की पत्नी अनुसुया रॉय ने इस बारे में शिकायत की , पुलिस में दी गई शिकायत में अनुसुया ने बताया कि 13 तारीख की रात को रात 11 बजे से सुबह 4 बजे के बीच किसी अनजान नंबर से किसी ने लगातार धमकी भरे कॉल और मैसेज किए.

पुलिस ने इस मामले में धारा 506/507/509/354-D/34 के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस का कहना है कि उसने मामले में तहकीकात शुरू कर दी है.

इससे पहले आम आदमी पार्टी के मंत्री कपिल मिश्रा की दीपक चौरसिया से नोकझोंक हुई थी. इसमें कपिल मिश्रा ने दीपक चौरसिया के दोनों मोबाइल नंबर ट्वीट कर दिए थे. दरअसल विवाद की शुरुआत दीपक की तरफ से हुई. दीपक चौरसिया ने अपने कार्यक्रम में दिल्ली के स्वास्थ्य संबंधी तथ्यों को लेकर बहस की और उसी दौरान दिल्ली के पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री कपिल मिश्रा का नंबर स्क्रीन पर जारी कर दिया ताकि जनता सीधे अपनी समस्या कपिल मिश्रा तक पहुंचाए. इसपर मंत्री जी भड़क गए और ट्विटर पर दीपक चौरसिया का नंबर डालने की बात कही और लिखा – “Dear Dipak Chaurasia अभी अभी आपने मेरा पर्सनल नंबर अपने चैनल पर दिखाया मैंने सोचा ये प्यार एक तरफ़ा क्यों। आपके दोनों नंबर शेयर करूँगा Enjoy”

कई लोग इस नोकझोक को धमकी से जोड़कर देख रहे हैं. आम आदमी पार्टी के समर्थकों का मानना है कि कपिल मिश्रा ने फोन का नंबर शेयर किया था इसलिए उन्हें फंसानी की नीयत से दीपक ने रिपोर्ट लिखाई है. दूसरी तरफ इसके पीछे आसाराम बापू के समर्थकों के गुस्से की बात भी मानी जा रही है. आसाराम के जेल से रिहा न हो पाने के कारण उनके बड़ी संख्या में समर्थक दीपक चौरसिया को जिम्मेदार मानते हैं. ये लोग सार्वजनिक रूप से नंबर मिलने पर दीपक को धमका सकते हैं. फिलहाल जांच चल रही है और पुलिस जल्दी ही अपराधियोें को पकड़ सकती है.

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें