सैक्स स्कैंडल में संदीप के खिलाफ कमज़ोर हैं सबूत ? क्या सस्ते में छूट जाएगा मंत्री

संदीप कुमार के साथ सैक्स वीडियो में दिखाई दे रही महिला का बयान आज सुल्तान पुरी थाने तक पहुंच गया. महिला का कहना है कि वो संदीप कुमार के दफ्तर राशन कार्ड बनवाने गई थी, वहां  उसे ठंडे में मिलाकर कुछ दिया गया जिससे वह बेकाबू हो गई बाद में संदीप ने उसके साथ रेप किया . ये कहानी दिखने में बहुत सीधी और सादी लगती है लेकिन इस मामले को करीब से देख रहे पत्रकारों का एक तबका मानता  है कि इन आरोपों के साफ साफ होने के बावजूद कहीं न कहीं कोई झोल है. ज्यादातर पत्रकार संदीप कुमार का वो वीडियो देख चुके हैं और उसके आधार पर वो इसमें साजिश की आशंका से इनकार नहीं कर रहे. पत्रकारों की आशंका के पीछ ये कुछ सवाल हैं जिनका जवाब नहीं मिल रहा-

  • सीडी देखकर नहीं लगता कि महिला को नशा दिया गया होगा . सीडी में वो पूरे होशो हवास में दिखाई दे रही है.
  • महिला पहले से कमरे में मौजूद दिखाई दे रही है जबकि संदीप कुमार बाद में आता हैं.
  • महिला संदीप के साथ अंतरंग क्षणों में समान रूप से सक्रिय दिखाई देती है बल्कि एक्टिव पार्टनर ज्यादातर समय वही रहती है.
  • महिला पूरे समय खुश और प्रसन्नचित्त दिखती है जबकि अनिच्छा से संबंध बनने की स्थिति में ये संभव नहीं है.
  • महिला अपने कपड़े भी शरीर से खुद ही अलग करती है, संदीप उसकी मदद करता है.
  • वीडियो में संदीप काफी कम वज़न वाले और युवा दिख रहा है ये वीडियो कम से कम 5 से 7 साल पुरानी दिखाई देती है जबकि महिला को राशनकार्ड में मदद करने की हालत में वो सिर्फ 2 साल पहले ही आया है.

ये सभी ऐसे पहलू हैं जिनके आधार पर महिला के आरोपों को संदेह की नज़र से देखा जा रहा है. जानकारों का मानना है कि ये वीडियो खुद संदीप को कानून के सामने सबूत के तौर पर मदद करेगी . संदीप के नज़दीकी लोगों का कहना है कि जिस वीडियो को रिकॉर्ड करना संदीप के लिए मुसीबत का सबब बना वही वीडियो उन्हें आरोपों को सुलझाने में मदद कर सकती है. वहरहाल जो भी हो संदीप कुमार बुरी तरह घिर चुके हैं और आम आदमी पार्टी की सदस्यता से भी उनको हाथ धोना पड़ा है और पंजाब चुनाव में पार्टी के लिए ये सीडी खतरा पैदा कर सकती है.

 

SANDEEP KUMAR #CD # SEX # KEJRIWAL #DELHI #MINISTER #EXCLUSIVE

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें