Video: पति पत्नी के बीच अनोखा वायरल प्यार, पुलिस को भी पसीने छूट गए

घर की बात जब घऱ में रहे तो ठीक लेकिन जब मामला सरेआम या सरेराह पहुंच जाए तो उसे तमाशा ही कह सकते हैं. आगरा के कोर्ट में ये वीडियो ऐसे ही तमाशे का इलेक्ट्रॉनिक गवाह है. हुआ यूंकि सरेआम एक महिला ने अपने पति की जमकर पिटाई की. दोनों पति-पत्नी एक केस की सुनवाई के लिए कोर्ट पहुंचे थे. लेकिन दोनों के बीच कहा-सुनी हो गई और महिला ने पति को पीटना शुरू कर दिया. हालांकि पति भी चुप नहीं बैठा और पत्नी को जमकर जवाब दिया. मारपीट के दौरान पुलिस भी वहां मौजूद थी, जो महिला को मारपीट करने से रोकने में असफल रही.

दरअसल आगरा के कोर्ट कैंपस यह पती-पत्नी दहेज केस के सिलसिले में आए हुए थे. जानकारी के मुताबिक महिला ने अपने पति समेत ससुरालीजनों पर दहेज मांगने का आरोप लगाया है. उसका कहना है कि शादी के बाद से ही दोनों में विवाद रहता था. इसी सिलसिले में मंगलवार को कोर्ट में तारीख थी. लेकिन परिसर में आते ही दोनों में कहासुनी हो गई और यह मारपीट में बदल गई. हालांकि महिला का कहना है कि यह मारपीट पति ने जानबूझ कर की थी और वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी भी दी थी.

दोनों पति-पत्नी के आपस में जमकर लात घूंसे चले. वहीं मामला बिगड़ते देख वहां मौजूद पुलिसकर्मी भी आ गए और बीच-बचाव करने लगे, लेकिन पुलिसवाले के काबू में नहीं आई. मौके पर मौजूद लोगों ने इस मारपीट का वीडियो बना लिया.

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें