3 दिन तक बैंकेट में भूखी रहीं 1 और 3 साल की बच्चियां, ऐसे चला पता

नई दिल्ली: निहाल विहार इलाके में मनोज कुमार नाम का एक आदमी अपने परिवार के साथ, पिछले 3 दिन से अपनी दो बच्चियों की तलाश कर रहा था. इस काम में मदद करने के लिए उसके कई रिश्तेदार भी आए हए थे. कहीं से किसी तरह की जानकारी नहीं मिल पा रही थी. चूंकि मनोज गरीब था इसलिए पुलिस से भी मदद के नाम पर सिर्फ बहला कर ही लौटा दिया. जब तीसरा दिन हुआ और परिवार वाले तलाश कर हार गए तो परिवारवालों  ने भागदौड़ की आखिर पुलिस ने किडनैपिंग का मामला दर्ज कर लिया.

घर के बाजू में ही एक बैंकेट हॉल था, पिता ने सोचा यहां एक बार फिर पूछताछ कर ली जाए. जैसे ही बैंकेट के मेन हॉल में जाकर जब दरवाजा खोला गया तो सामने उसकी 3 साल की बच्ची खड़ी थी. जब बच्ची से पूछा गया कि उसकी छोटी बहन कहां है. तो उनसे कहा कि अंदर सो रही है. जब पिता अंदर पहुंचे तो उनके सामने दिल दहला देने वाला नज़ारा था. जिस बच्ची को वो जगाने गए थे पता चला कि वो तो कभी सोकर उठेगी ही नहीं.

उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी. तीन दिन बाद कुछ लोग बैंक्वेट हॉल में किसी काम से गए तो दरवाजा खोलने के बाद चौकीदार को ये बच्चियां नजर आईं. इनमें से छोटी बच्ची की मौत हो चुकी थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें