कपिल की कॉमेडी में अन्ना का क्या काम है, अली असगर की पप्पियों से अन्ना बचे या गए?

मुंबई: कपिल शरमा और अन्ना हज़ारे. दोनों में भला क्या तालमेल हो सकता है. कहां कपिल की कॉमे़डी और कहां अन्ना हज़ारे. लेकिन जल्द ही आप अन्ना हजारे को कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में देखेगे, अन्ना की लाइफ पर बन रही बायोपिक का प्रमोशन खुद अन्ना कर रहे हैं. शुक्रवार को उन्होंने ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपनी इस फिल्म को प्रमोट किया. कपिल के टीम मेंबर्स ने अन्ना के साथ जमकर मस्ती की. जहां पुष्पा नानी (अली असगर) अन्ना को दिलफेंक आशिक की तरह छेड़ती दिखाई दीं. वहीं, उनके आते ही रिंकू देवी (सुनील ग्रोवर) और संतोष (किकू शारदा) अनशन पर बैठ गए और हमारी ‘मांगें पूरी भरो’ के नारे लगाते नजर आए.

जल्द ही लोग बड़े पर्दे पर अन्ना हज़ारे को देख पाएंगे.. अन्ना हज़ारे अपने जीवन पर बनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए आजकल कई एक से दूसरे सेट पर जा रहे हैं. 14 अक्टूबर को देश भर के सिनेमाघरों मे अन्ना हज़ारे कि रियल लाइफ पर बनी ये फिल्म रिलीज होगी. यह फिल्म अन्ना हजारे के जीवन पर आधारित है.फिल्म में किशन बाबूराव हज़ारे के तौर पर अन्ना हज़ारे के फौज में जाने खेतीबाड़ी करने और फिर समाजसेवी हो जाने की पूरी कहानी है

फिल्म के निर्माता मणीन्द्र जैन हैं और लेखक , निर्माता शशांक उदापुरकर, संगीत कार रवीन्द्र जैन है जो अब इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं. फिल्म में डायरेक्टर शशांक खुद अन्ना हज़ारे बने हैं . अन्ना के जीवन पर आधारित इस फिल्म में खुद शशांक का ज्यादा रोल नहीं है बल्कि अन्ना की कहानी दूसरे पात्रों के ज़रिए बताई जाएगी. फिल्म में तनीशा मुकर्जी तो हैं ही गोविंद नावदेव, रजित कपूर शरत सक्सेना और किशोर कदम की भी अहम भूमिका है. फिल्म के बारे में ज्यादा अंदाज़ा इस वीडियो से ही लगाया जा सकता है.

फिल्म में एबीपी न्यूज की टीवी पत्रकार की भूमिका काजोल की छोटी बहन तनिशा मुखर्जी निभा रही है.हाल में अन्ना ने इस फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए कहा था कि  25 वर्ष की उम्र में मैंने अपने देश की सेवा अंतिम सांस तक करने का निर्णय किया. आज मेरी उम्र 79 साल है, लेकिन मेरा दृढ़ संकल्प पहले जैसा ही है. कुछ भी असंभव नहीं है. उन्होंने कहा, इस समाज और देश के लिए किसी न किसी को अपने जीवन का बलिदान देना होता है.

मैंने शादी नहीं करने और समाज की सेवा करने का निर्णय किया. एक तरह से मेरा परिवार नहीं है, लेकिन कई सारे लोग मेरे साथ हैं और यही मेरा परिवार है. हजारे ने कहा कि इस फिल्म में भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई के अलावा उनकी बचपन की कई घटनाएं है जिनके बारे में लोग नहीं जानते. इस फिल्म में गोविंद नामदेव, शरत सक्सेना और किशोर कदम भी हैं.

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें