JNU में कन्हैया कुमार की साथी के साथ रेप, ‘अनमोल रतन’ हुआ फरार

नई दिल्ली: जवाहरलाल नेहरू विवि में पीएचडी की एक शोध छात्रा और कन्हैया कुमार की साथी कॉमरे़ड के साथ एक सहपाठी ने रेप किया. आरोप है कि एक पीएचडी छात्र ने बहाने से लड़की को हॉस्टल में अपने कमरे में बुलाया और नशीला पदार्थ पिला दिया.  28 वर्षीय छात्रा ने एफआईआर में अनमोल रतन नाम के छात्र का नाम लिया है. एफआईआर के मुताबिक अनमोल रतन ने बहाने से हॉस्टल के अपने कमरे में बुलाया और फिर उसे पेय पदार्थ में नशीला पदार्थ देकर बेहोशी में रेप किया.

पुलिस ने फरार छात्र के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) और 506 (आपराधिक साजिश) के तहत मामला दर्ज किया है. जेएनयू प्रशासन ने कहा है कि वह इस मामले की जांच कर रहा है. हालांकि उसे एेसी कोई शिकायत नहीं मिली है. उधर आईसा ने संबंधित छात्र संगठन से बाहर कर दिया है और जांच में सहयोग का आश्वासन दिया है.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी अनमोल जेएनयू में पीएचडी कर रहा है. वह जेएनयू के ब्रह्मपुत्र हॉस्टल के 335 नंबर रूम में रहता है. शनिवार रात उसने छात्रा को बहाने से अपने रूम में बुलाया और नशीला पदार्थ देकर उसे शारीरिक संबंध बनाने को कहा. छात्रा के ऐसा करने से इनकार करने पर आरोपी ने उसका रेप किया. छात्रा की मेडिकल जांच में रेप की पुष्टि हुई है. फिलहाल आरोपी फरार है.










बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें