ये रहे RSS, BJP से “गौ-गुंडों” से रिश्तों के सबूत,  क्या जवाब दोगे मोदी जी? अब डालो जेल में

ये रहे RSS, BJP से “गौ-गुंडों” से रिश्तों के सबूत,  क्या जवाब दोगे मोदी जी? अब डालो जेल में




प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दलितों पर हुए हमलों के मुद्दे पर कहा है कि यदि कोई हमला करना चाहता है तो उन पर करे, दलितों पर नहीं. अब जो नयी तस्वीरें सामने आई हैं वो कहती हैं कि गाय के नाम पर गुंडागर्दी करने वाले उनके अपने ही नेताओं के लोग हैं. 

हैदराबाद में अपनी यात्रा के दौरान उन्होंने कहा, “यदि हमला करना है तो मुझ पर करो, दलितों पर नहीं, यदि गोली मारनी है तो मुझे मारें.”

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “ये हमारी ज़िम्मेदारी है कि हम दलितों और समाज के अन्य वर्गों को सुरक्षा दें.” उन्होंने ये भी कहा कि दलितों के मुद्दों का राजनीतिकरण बंद होना चाहिए.

इससे पहले लगातार दूसरे दिन ‘गौरक्षकों’ पर निशाना साधते हुए उन्होंने मेडक में कहा था कि लोग फ़र्ज़ी गौरक्षकों से सावधान रहे हैं.

इससे पहले शनिवार को दिल्ली में उन्होंने कहा कि 80 फीसदी गौरक्षक गोरखधंधों में लिप्त हैं.मोदी ने राज्य सरकारों से ऐसे लोगों के ख़िलाफ़ कार्रवाई करने को कहा था.उन्होंने कहा था, “वो हमारी गायों की परवाह नहीं करते हैं. मैं राज्य सरकारों से अनुरोध करता हूं कि वो फर्ज़ी गोरक्षकों की लिस्ट तैयार करें और उनके ख़िलाफ़ कार्रवाई करें.”

लेकिन ये बयान देकर प्रधानमंत्री के लिए परेशानियां खड़ी होने लगी है. सोशल मीडिया पर एक के बाद एक करके कई सबूत आ रहे हैं जिनसे पता चलता है कि किस तरह गुंडागर्दी करने वाले गौरक्षक बीजेपी और संघ से जुड़े हैं.  यहां हम आपको कुछ ऐसी ही  तस्वीरें दिखा रहे हैं.