मोदी जी के खास संगीत सोम फिर घिरे, पिता ने दलित मज़दूर के नाखून उखाड़े. 

मोदी जी के खास संगीत सोम फिर घिरे, पिता ने दलित मज़दूर के नाखून उखाड़े. 




​प्रधानमंत्री मोदी के सत्ता में आने के बाद बीजेपी के नेताओं का चरित्र धीरे धीरे खबरों में आने लगा है. कल ही एक कुख्यात अपराधी के केन्द्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह से पारिवारिक रिश्तों का खुलासा हुआ था आज मुजफ्फरनगर दंगों को लिए बदनाम बीजेपी विधायक संगीत सोम पर एक और आरोप सामने आ गया. हाल में सोम पर बीफ कारोबारी होने के आरोप भी लगे थे. अब संगीत सोम के पिता पर आरोप है कि‍ बुधवार की शाम भट्ठे के मुंशी के साथ मि‍लकर एक दलित युवक को बुरी तरह पीटा और  उसके नाखून खींचे. हालत बिगड़ने पर आरोपि‍यों ने उसे नहर की पटरी पर फेंक दि‍या और पुलिस से शिकायत करने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी. पीड़ित किसी तरह अपने घर पहुंचा।

दलित पर जुल्म
पुलिस ने सोम के पिता ओमबीर सिंह सहित पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.  विधायक ने अपने पिता पर लगे आरोपों को गलत बताया है. संगीत के पिता ओमबीर एक ईंट भट्ठे के मालिक हैं.  उनके इस भट्ठे पर एक दलित ठेकेदार लेबर कांट्रेक्टर था. इस लेबर कांट्रेक्टर ने भट्ठे पर कुछ मजदूर भेजे थे जो वहां के कर्मचारियों के खराब व्यवहार के कारण काम छोड़कर चले गए. आरोपों के अनुसार मजदूरों के चले जाने से गुस्साए ओमबीर और उनके साथियों ने बुधवार को लेबर कांट्रेक्टर को बुलाया और फिर उसे बुरी तरह पीटा उसके नाखून तक खींच लिए. 

संगीत सोम  पर मुजफ्फरनगर में दंगे भड़काने का आरोप लगा था. उसके बाद दादरी में अखलाक की हत्या को दौरान भी उन पर आरोप लगे थे