उस टीवी एंकर की टीशर्ट पर कुछ ऐसा लिखा था कि …..

उस टीवी एंकर की टीशर्ट पर कुछ ऐसा लिखा था कि …..




न्यूज़ एंकरिंग धीरे धीरे बचकाना व्यवसाय़ बन गया है. सिर्फ फ्रैश चेहरा देखर संपादक लड़कियों को टीवी पर खड़ा कर देते हैं. ताज़ा मामला बैंगलौर का है . यहां की एक न्यूज एंकर की टी-शर्ट का सोशल मीडिया पर मजाक बनाया जा रहा है.

ये टीवी एंकर  एक ऐसी टीशर्ट पहनकर कैमरे के सामने चली गई जो बहुत चटखारेदार खबरों का कारण बना. फिर क्या था सोशल मीडिया पर उस एंकर के फोटो लगातार शेयर होने लगी. दरअसल, लड़की की टी शर्ट पर अभद्र भाषा से भरा एक स्लोगन लिखा था जिसे देखकर लोग चौंक गए. जितने लोगों ने भी न्यूज एंकर को देखा वे लोग बस यही सोचते रहे कि एंकर ऐसी ड्रेस पहनकर कहां से एंकरिंग करने लगी. जिस टीशर्ट को लेकर इतना विवाद हुआ उसपर ‘Shut The F**k Up’ लिखा हुआ था. सबसे पहले जिस शख्स ने इस फोटो को पोस्ट किया था उसे अबतक 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, यह फोटो बेंगलूरू की न्यूज एंकर की है. वह वहां के एक लोकल चैनल के लिए एंकरिंग करती है. इसे सबसे पहले शेयर करने वाले शख्स ने लिखा था, ‘बेंगलूरू के एक लोकल न्यूज टीवी एंकर अपनी टी-शर्ट को चेक करना भूल गई.’

इसके बाद तो कुछ लोगों ने उस तरह की सेम टी शर्ट को मार्केट में ढूंढ भी लिया. एंकर की टीवी ड्रेस पर बवाल मचना कोई नई बात नहीं है. इससे पहले लोकल चैनल्स के अलावा विश्व स्तरीय चैनल्स के एंकर्स के कपड़े और उनके कैमरे में कैद हुई उल्टी-सीधी चीज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं.