उस गाय ने जब हत्यारों पर कर दिया हमला, वीडियो में कैद जानवर की इनसानियत और इनसान का जानवर रूप

उस गाय ने जब हत्यारों पर कर दिया हमला, वीडियो में कैद जानवर की इनसानियत और इनसान का जानवर रूप

ऑनर किलिंग का पाप  और जानवरों का जवाब, इनसान झूठी शान की खातिर भले ही बच्चों की जान लेने की कोशिश करे लेकिन जानवर शायद इनसान से ज्यादा जानते हैं कि जात और धर्म से बड़ा प्यार होता है. ग्वालियर में जब झूठी शान की खातिर अपने ही अपनी औलाद के खून के प्यासे बने तो जानवरों ने जानपर खेलकर उनकी रक्षा की.

सारा मामला वीडियो में कैद हआ है लड़की के पिता और चाचा ने चाकुओं से अपनी ही बच्ची की हत्या की. जब वो हत्या को अंजाम दे रहे थे तो पास ही खड़ी गाय को बर्दाश्त नहीं हुआ. गाय ने हत्यारों पर हमला बोल दिया. वारदात ग्वालियर के जुवनाइल होम का है. ग्वालियर की सीमा गुर्जर ने अपनी पसंद के लड़के साथ भागकर शादी कर ली थी. लेकिन नाबालिग होने की वजह से न्यायालय के आदेश पर यह किशोरी बालिका गृह में रह रही थी.

उसके चाचा और पिता उससे मिलने के बहाने वहां पहुंचे. कुछ देर बात करने के बाद मौका देखकर सीमा पर चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार किए गए. ये सब देखकर लड़की को बचाने के लिए एक बुजुर्ग दौड़कर आए जिन्होंने हमलावर को पीछे से पकड़ने की कोशिश की, तभी एक गाय भी पलटकर उस और लपकी और लड़की को बचाने की कोशिश में हमला कर दिया. हमलावर के साथ-साथ वो बुजुर्ग भी गाय के गुस्से का शिकार हो गए. लेकिन दोनों हत्यारे मौके से भाग गए. घायल होने के बाद भी लड़की उठकर भागी, लेकिन अफसोस गाय की ये बहादुरी काम न आ सकी लड़की ज्यादा देर जीवित नहीं रह सकी. और ऑनर किलिंग की भेंट चढ़ गई.