अपने साथ सैक्स टॉय लेकर विदेश जाती थीं डायना, बॉडीगार्ड ने और भी बहुत कुछ लिखा

अपने साथ सैक्स टॉय लेकर विदेश जाती थीं डायना, बॉडीगार्ड ने और भी बहुत कुछ लिखा

प्रिंसेस डायना के बॉडीगार्ड ने एक सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया है कि वह अपने साथ एक सेक्स टॉय को लकी चार्म के तौर पर रखती हैं। उनका मानना डायना का मानना था  कि यह उनके लिए शुभ है।

Slide1

रॉयल प्रोटेक्शन ऑफिसर केन व्हार्फ ने बताया कि डायना ने इसे 1992 में खरीदा था। वह इसे ‘द गैजेट’ या ‘ली गैजेट’ कहती हैं। व्हार्फ ने प्रिंसेस ऑफ वेल्स ने ये खुलासा किया है . डायना ने बहन सेरा मैक कोरक्वोडल पर इस सेक्स टॉय को छिपाने का आरोप लगाया। यह सारा खुलासा व्हार्फ ने अपनी किताब ‘डायना:क्लोजली गार्डेड सीक्रेट’ के नए एडीशन में किया है। व्हार्फ ने इस राजसी परिवार के बारे में कई अंदरूनी खुलासे किए हैं।

उन्होंने अपनी नई किताब में यह भी बताया है कि राजकुमारी डायना को मजाक और प्रैक्टिकल जोक्स पसंद हैं। व्हार्फ ने बताया कि डायना एक बार अपने इस लकी चार्म को नेपाल जाते वक्त ड्रॉअर में ही भूल गई थीं। उन्होंने बताया कि राजकुमारी ने एक बार कहा था, “तुम्हें पता है इसके बिना सब गड़बड़ हो जाएगी।” व्हार्फ ने बताया कि उन्होंने ब्रिटिश एंबेसी को कॉल करके इसे मंगा लिया था। इसे एक सील्ड पैकेट में नेपाल लाया गया और एक सिल्वर ट्रे में पेश किया गया। इसे देख कर प्रिंसेस हंस पड़ी और बोलीं, “यह निश्चित ही मेरे लिए है।”