मैंने कब कहा कि बीफ खाना चाहिेए ? – उदित राज

दिल्ली से भाजपा सांसद और जस्टिस पार्टी के नेता उदित राज अपने खुले खयालात के कारण मोदी समर्थकों के निशाने पर आ गए हैं. उदित राज ने जो ट्वीट किया उसके बाद बीजेपी को समझ नहीं आ रहा क्या कहें. उदित राज ने लिखा  “जमैका के उसैन बोल्ट ग़रीब थे और तब उनके ट्रेनर ने उन्हें बीफ़ खाने की सलाह दी, जिसके बाद उसैन बोल्ट ने ओलंपिक में कुल नौ गोल्ड मेडल जीते.”

इतना लिखना था कि भाजपा समर्थकों समेत तमाम लोग उनके पीछे पड़ गए

मोदी भक्त नाम के ट्विटर हैंडल से उदित राज को जवाब दिया गया, “भाजपा सांसद उदित राज उसैन बोल्ट का उदाहरण देकर लोगों को गोमांस खाने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं.”

दिलीप जैन नाम के एक ट्विटर यूज़र ने ट्वीट किया, “ये बेमतलब का ट्वीट है. उम्मीद है कि अगली दफ़ा उदित राज सही वजह से और तर्कसंगत ट्वीट करेंगे.”

तमाम आलोचनाओं के बाद उदित राज ने सफ़ाई देने के अंदाज़ में कुछ और ट्वीट किए.

उन्होंने लिखा, “मेरा ट्वीट दूर-दूर तक बीफ़ खाने की वकालत नहीं करता. मैंने तो सिर्फ़ वही जस का तस लिख दिया जो उसैन बोल्ट के ट्रेनर ने कहा था.”

उन्होंने आगे लिखा, “मैंने ये बात इस संदर्भ में कही कि ग़रीबी और ख़राब व्यवस्थाओं के बावजूद उसैन बोल्ट ने नौ गोल्ड मेडल जीत लिए. उसी तरह से हमारे खिलाड़ियों को भी इसी तरह से जीतने के रास्ते खोजने होंगे. मैं कहना चाहता हूं कि हर वक़्त परिस्थितियों और सरकार को दोष देने के बजाय समाज और खिलाड़ियों को जीतने के नए रास्ता खोजने होंगे. और क्या खाना है ये उनकी निजी पसंद है.”

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें