असली वीडियो, बिजनौर का मौलाना, कमरे में कुकर्म करते पकड़ा, पति ने मारी रेड बनाया ये वीडियो

हिन्दू महासभा के नेता कमलेश तिवारी का सिर कलम करने पर 51  के फतवे की घोषणा करने वाले बिजनौर के इमाम के ये दो वीडियो देखकर आपका दिल धर्म के नाम पर धंधा करने वालों के लिए गुस्से से भर जाएगा . इस वीडियो में बिजनौर की जामा मस्जिद के इमाम मौलवी अनवार उल हक होटल में एक लड़की के साथ बिना कपड़ों के पकड़े गए. मौलवी निजी हालत में एक लड़की के साथ होटल में थे तभी महिला के पति व अन्य लोग वहां पहुंच गए. उन्होंने कमरा खुलवाया तो मौलवी महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिला. इससे गुस्साए लोगों ने मौलवी की जमकर धुनाई की और उसकी वीडियो बना ली. उन्होंने गाली गलौज भी की.

ऐसे धमकी दी मौलाना ने

वीडियो जो महिला के पति ने कमरे में रिकार्ड किया

वैसे ये मौलवी का निजी मामला माना जाता लेकिन मौलवी के साथ जो लड़की थी उसने सीधे सीधे जबरदस्ती का आरोप लगाया. लड़की के साथ मौलवी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ ही मौलवी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. मुजफ्फरनगर की रहने वाली महिला का कहना है कि वो कई दिनों से बीमार थी और इलाज के लिए मौलवी के पास आई थी. जिसके बाद इमाम ने भूत-प्रेत का साया बताकर इलाज के लिए सहारनपुर के पास कलियर शरीफ ले गया. मौलवी ने महिला को अपने ही कमरे में बुला लिया. आरोप है इस दौरान मौलवी ने महिला से दुष्कर्म किया. तहरीर में कहा गया है मौलवी ने ब्लैकमेल कर महिला से कई बार दुष्कर्म किया. आरोप है कि 19 अगस्त को मौलवी अपने साथी खुर्रम के साथ महिला के घर पहुंच गया. इसके बाद महिला के पति ने मौलवी व उसके साथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. अब महिला का आरोप है कि मौलवी ने इलाज के नाम पर उसके साथ रेप किया है. पति ने मौलवी के खिलाफ रेप का केस दर्ज करवाया है. मौलवी का कहना है कि 23 अगस्त की रात को उस पर जानलेवा हमला हुआ और उसकी पत्नी के साथ रेप की कोशिश की गई. मौलवी ने भी पीडि़त महिला के पति के खिलाफ नजीबाबाद थाने में केस दर्ज कराया है.

एसपी बिजनौर उमेश श्रीवास्तव ने बताया कि महिला के पति की तहरीर पर मौलवी व उसके एक साथी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. घटना की विवेचना की जा रही है. तमाम साक्ष्य एकत्र करने के बाद ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी. पुलिस ने कलियर शरीफ जाकर भी कुछ सबूत एकत्र किए हैं.

मौलवी अनवारुल हक ने बिजनौर के एसपी को धमकी दी है कि वे उनकी वर्दी उतरवा देंगे. पुलिस दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है, पर मौलवी अनवारुल हक खुलेआम कैमरे पर जिले के एसपी को धमका रहे हैं. उनका कहना है कि अगर इस मामले में मेरे खिलाफ कुछ भी हुआ, तो एसपी के स्टार उतरवा दूंगा. मौलवी यह भी बता रहे हैं कि कैसे उनके ताल्लुकात प्रदेश के सीएम अखिलेश यादव तक से हैं.

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें