राजनाथ सिंह के करीबी नेता पर AK47 से हमला

गाजियाबाद। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता ब्रजपाल तेवतिया और उनके साथ स्कोर्पियों में सवार छह लोगों पर अज्ञात बदमाशों ने अंधाधुर फायरिंग करके हमला किया। दो कारों में सवार बदमाशों ने भाजपा नेता की कार को घेर कर अंधाधुध फायरिंग कर दी।

वारदात को अंजाम देने के बाद में बदमाश मौके से फरार हो गए। इस हमले में भाजपा नेता, गनर समेत छह लोगों गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को गाजियाबाद के सर्वोदय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने उन्हें फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया।

उधर, घटना के बाद में पुलिस ने सारे इलाके को सीलकर दिया है। घटनास्थल के आसपास के इलाके में काम्बिंग ऑपरेशन चलाया जा रहा है। जानकारी के अनुसार भाजपा नेता ब्रजपाल तेवतिया अपने गनर इन्द्रपाल और चार अन्य लोगों के साथ में मुरादनगर के रावली रोड़ पर देऱ शाम कहीं जा रहे थे।

बताया जा रहा है कि तभी फॉच्र्यूनर कार में सवार होकर आए बदमाशों ने कार पर अंधाधुंध फायरिंग शुरु कर दी।

बड़े नेता पहुंचे

तेवतिया का हालचाल जानने बीजेपी के कई पड़े नेता पहुंचे, केन्द्रीय मंत्री महेश शर्मा रात को ही अस्पताल पहुंच गए थे . राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह भी अस्पताल में मौजूद रहे

एके 47 से की गई फायरिंग

बदमाशों ने एके 47 का इस्तेमाल भाजपा नेता को मारने के लिए किया है। मौके से एक एके 47 मिली है . दो पिस्टल भी बरामद की गई हैं. स्कोर्पियो की विंड स्कीन पर 28 गोली लगी हुई है। तो बोनट पर पांच से अधिक गोली लगी हुई है। कुल 100 राउंड गोलियां चलने की बात सामने आई है.

बहरहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। वहीं सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने एके 47 को बरामद कर लिया है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी घटना को देखते हुए गाजियाबाद के लिए रवाना हो गए है।

रैकी के बाद में दिया गया अंजाम

सूत्रों की मानें तो भाजपा नेता पर हमला करने वाले बदमाशोंने पूरी रैकी के बाद में वारदात को अंजाम दिया। गुरुवार ब्रजपाल तेवतिया दोपहर के समय भाजपा के विशाल प्रदर्शन में मौजूद थे। बदमाशों को पूरा अंदाजा था कि वो कहां और किस काम से जा रहे थे।

2012 में लड़ चुके है विधानसभा चुनाव

ब्रजपाल तेवतिया गाजियाबाद जनपद की मुरादनगर विधानसभा से 2012 में चुनाव लड़ चुके है। इस बार भी मुरादनगर विधानसभा के लिए दावेदारी जताई जा रही थी। इसी के चलते वो अपने क्षेत्र में लोगों के साथ बैठक करने के लिए गए हुए थे।

एसएसपी गाजियाबाद के एस एमानुल ने बताया कि मुरादनगर और आसपास के इलाके को सील कर दिया गया है। एसआरएम यूनिवसिटी के पास में बदमाशों की लोकेशन ट्रेस की गई है। आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ा जाएगा।

कौन-कौन घायल

रावली रोड पर बदमाशों की फायरिंग में ब्रजपाल तेवतिया, महक सिंह, रामपाल, नितिन अमरपाल, अजय, इंदरपाल घायल हो गए हैं।

 

 










बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें