ये हैं मोदी के एक और रत्न, 2 मिनट लेट होने पर सोसायटी के गार्ड को धुना

गाजियाबाद: गाजियाबाद में बस दो मिनट की देरी पर केंद्रीय संस्कृति मंत्री महेश शर्मा के सुरक्षाकर्मी ने एक हाउसिंग सोसायटी के गार्ड को धुन डाल. इस गार्ड का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने शर्मा के काफिले को गेट पर दो मिनट इंतजार करवा दिया था. उधर, इस घटना पर महेश शर्मा ने कहा कि उन्होंने तुरंत गार्ड से माफी मांगी और मारपीट करने वाले सुरक्षाकर्मी को सस्पेंड कर दिया. 

यह पूरा वाकया हाउसिंग सोसायटी के गेट पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया. विडियो में साफ देखा जा सकता है कि पहले गार्ड कार में बैठे किसी व्यक्ति से बात कर रहा है, इतने में ग्रे सूट पहनकर खड़ा सुरक्षाकर्मी उसे जबर्दस्ती खींचकर किनारे कर देता है और कार के निकलते ही वह गार्ड को पीटना शुरू कर देता है. वह यहीं नहीं रुकता, बल्कि गार्ड को बचाने की कोशिश कर रहे दूसरे गार्ड को भी वह पीटने लगता है.  गार्ड मंत्री के रसूख और सुरक्षाकर्मी की गुंडई के आगे कुछ नहीं कर पाते. 

पीड़ित गार्ड ने समाचार एजेंसी एएनआई को इस मामले की जानकारी देते हुए बताया, ‘मुश्किल से हमें गेट खोलने में 2 मिनट लगे होंगे. इतने में मंत्री की सुरक्षा में मौजूद सुरक्षाकर्मी ने हमें पीटना और गाली देना शुरू कर दिया।’

हालांकि केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उनकी जानकारी में यह मामला आते ही उन्होंने आरोपी सुरक्षाकर्मी को सस्पेंड कर दिया और पुलिस को जरूरी कार्रवाई करने के निर्देश दे दिए हैं. उन्होंने कहा कि घटना के ठीक बाद उन्होंने पीड़ित गार्ड से माफी मांगी थी. 

इस पूरी घटना को लेकर हाउसिंग सोसायटी के लोगों में जबर्दस्त गुस्सा है. सोसायटी के एक पदाधिकारी पंकज ने बताया, ‘सोसायटी के लोग इस वाकए से बेहद नाराज़ हैं. किसी के साथ बर्ताव करने का यह तरीका बिल्कुल सही नहीं है. हम पुलिस में इसकी शिकायत करेंगे’ 

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें