जनरल वीके सिंह कर सकते हैं ‘ब्लैकमेलर’से समझौता! 

केंद्रीय मंत्री वीके सिंह हो सकता है कि ब्लैकमेलिंग के आरोपी प्रदीप सिंह से समझौता कर लें. प्रदीप चौहान ने वीके सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं. प्रदीप शुक्रवार (12 अगस्त) को गुड़गांव पुलिस के पास जाकर वीके सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है शिकायत में प्रदीप ने कहा है कि उसो जनरल सिंह से जान का खतरा है.

सूत्रों के मुताबिक दोनों तरफ से शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस को लग रहा है कि दोनों के बीच ‘कोम्प्रोमाइज’ हो जाएगा. इस बीच वीके सिंह की बेटी मृणालिनी अपने वकील के साथ प्रदीप के ससुर वेद पाल राघव से मिलने के लिए भी पहुंची थीं. वेद पाल सोहना के व्यापार मंडल के अध्यक्ष हैं. दोनों की मुलाकात के बाद वेद पाल ने कहा कि सब कुछ गलतफहमी की वजह से हुआ.

प्रदीप ने पुलिस को कहा कि उसे सिंह और उनकी पत्नी की तरफ से जान से मारने की धमकी भरे फोन कॉल आते हैं. शिकायत में उसने लिखवाया, ‘मेरी जान खतरे में है. मेरे पास सिंह और उनकी पत्नी के खिलाफ ऑडियो और वीडियो सबूत हैं इसलिए वे मुझे जान से मारने की धमकियां देते हैं. ’

प्रदीप ने अपनी शिकायत में पांच लोगों का नाम लिखवाया है. इसमें वीके सिंह, उनकी पत्नी भारती, बेटी मृणालिनी , दामाद अरिदमन और मेवेंद्र सिंह का नाम शामिल है. यह शिकायत गुड़गांव के सदर पुलिस स्टेशन में लिखवाई गई है. इससे पहले खबर आई थी कि प्रदीप ने यू ट्यूब पर एक वीडियो अपलोड की थी उसमें भी वीके सिंह पर गंभीर आरोप लगाए गए थे। इससे पहले वीके सिंह की पत्नी भारती सिंह ने तुगलक रोड पुलिस स्टेशन में प्रदीप के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। भारती ने आरोप लगाया था कि प्रदीप उन्हें ब्लैकमेल करके मोटी रकम मांग रहा है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 384 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया था।

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें