मुकर गए नसीमुद्दीन? बोले-हमने तो कुछ कहा ही नहीं 

मुकर गए नसीमुद्दीन? बोले-हमने तो कुछ कहा ही नहीं 

​लखनऊ , 22 जुलाई :भाषा: बहुजन समाज पार्टी ने भाजपा के निष्कासित नेता दयाशंकर सिंह की मां की तरफ से पार्टी नेताओं के खिलाफ दर्ज मुकदमे में लगाये गये आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि यह बसपा मुखिया मायावती के खिलाफ सिंह की अभद्र टिप्पणी से जनता का ध्यान हटाने के लिए भाजपा की चाल है।

बसपा मुखिया मायावती के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के लिए सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कल राजधानी में हुए प्रदर्शन में की गयी कथित अभद्र टिप्पणियों के खिलाफ आज हजरतगंज कोतवाली में दर्ज कराई गयी प्राथमिकी के बाद पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने संवाददताओं से बातचीत में आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया।

नसीमुद्दीन ने कहा ्र बसपा नेताओं के खिलाफ लगाये गये आरोप सही नहीं है और यह बसपा मुखिया के खिलाफ सिंह की अभद्र टिप्पणी से जनता का ध्यान हटाने के लिए भाजपा की चाल है, मगर इससे भाजपा को कोई फायदा होने वाला नहीं है।

बसपा के प्रदर्शन में कथित तौर पर सिंह के बहन बेटी को पेश करने की मांग किये जाने के बारे में सवाल होने पर सिद्दीकी ने कहा, इसका गलत अर्थ निकाला गया है। हम चाहते थे कि उनकी बहन बेटी लोगों के सामने आकर बताये कि सिंह ने बसपा मुखिया मायावती के बारे में जो कहा है क्या वे उसे उचित मानती हैं।

उन्होंने प्रदर्शन के दौरान सिंह को कुत्ता कहे जाने का बचाव करते हुए कहा ्रसिंह ने बसपा मुखिया के खिलाफ जिस भाषा का प्रयोग किया वह इंसान नहीं केवल एक जानवर ही कर सकता है।