स्टिंग से केजरीवाल के दावे की पुष्टि,  विधायकों को झूठे मामलों में फंसा रही है पुलिस. 

स्टिंग से केजरीवाल के दावे की पुष्टि,  विधायकों को झूठे मामलों में फंसा रही है पुलिस. 

  
आप आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खां के खिलाफ बलात्कार की धमकी देने के मामले में दिल्ली पुलिस की साजिश के सबूत मिले हैं. पार्टी ने  शिकायत करने वाली एक महिला का एक स्टिंग जारी किया है. महिला इस विडियो में साफ़ कह रही है ‘बलात्कार की धमकी वाली बात पुलिस ने लिखवाई है।

 ओखला विधायक अमानतुल्ला खान का कहना है कि 10 जुलाई को उस महिला का मेरे पास कॉल आया था जिसमे महिला ने इलाके की बिजली की समस्या के बारे में बताया था। विधायक का कहना है कि उस वक़्त वह मेरठ में थे। मैंने महिला से समस्या को निपटाने की बात कही थी। जिसके बाद महिला पुलिस पास पहुँच गई और मेरे खिलाफ शिकायत कर दी। 

स्टिंग में महिला किसी तीसरे व्यक्ति से बात कर रही है और बता रही है कि SHO  ने दबाव बनाकर विधायक पर झूठे आरोप लगाने को कहा था ताकि पुलिस विधायक पर मजबूत केस बना सके। आप का दावा है महिला स्टिंग में कहती सुनाई दे रही है कि वह तो विधायक के पास एक साधारण की शिकायत लेकर गई थी लेकिन पुलिस ने विधायक पर झूठे आरोप लगानेके लिए दबाव डाला था। उस महिला ने यह स्वीकारा है कि एसएचओ के कहने पर ही वो ज्वाइंट कमिश्नर से मिली थी और उसके बाद ही यह झूठा मुकदमा दर्ज हुआ था। शिकायतकर्ता महिला ने खुद को आप का कार्यकर्ता बताया है