सुपर हिट का जश्न नहीं मना पा रहे सुल्तान, ये है वजह

सुपर हिट का जश्न नहीं मना पा रहे सुल्तान, ये है वजह




बॉलीवुड के ‘सुल्तान’ सलमान खान फिल्म के सुपर डुपर होने की खुशी दिल से नहीं मना पा रहे. दिल दुखी है और समझ नहीं आ रहा कि खुश हों या दुखी, सुलतान की समस्या अगर कारोबारी होती तो ठीक था लेकिन उनकी समस्या व्यक्तिगत है. व्यक्तिगत समस्या में उनकी खुद की तकलीफ होती तो सह लेते, जेल और मुकदमे तक झेल चुके हैं , लेकिन जिसे जान से ज्यादा याहते हैं उसक समस्या हो तो क्या किया जाए। सुल्तान की समस्या  बहन श्वेता रोहिरा और उनके पति पुलकित सम्राट  के तलाक को लेकर है। दोनों  पिछले साल ही एक दूसरे से अलग हो गए थे. लेकिन इन्होंने अब तक तलाक की अर्जी दायर नहीं की है.

pulkit-mos_070816094358 खबरों की मानें तो सलमान को इनदिनों अपनी बहन के तलाक में हो रही देरी की चिंता सता रही है. टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक सलमान ने हाल ही में श्वेता से इस बारे में लंबी बातचीत की. सलमान को हैरानी इस बात की भी हुई कि आखिर क्यों अभी तक दोनों ने तलाक की अर्जी दायर नहीं की.

बता दें कि हाल ही में जब पुलकित से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि उनकी कई फिल्में आने वाली हैं जिस वजह से लीगल मैटर्स के लिए उनके पास अभी समय नहीं है, जैसे ही वह थोड़ा समय निकाल पाएंगे डिवोर्स फाइल कर देंगे.pulkit_sm_fb_650_020716041204_070816094358

गौरतलब है कि पुलकित सम्राट और श्वेता रोहिरा साल 2014 में शादी के बंधन में बंधे थे. और इनके तलाक की एक वजह पुलकित सम्राट और यामी गौतम के बीच चल रहे अफेयर को माना जा रहा है. इतना ही नहीं, हाल ही में एक चौंकाने वाली खबर ये भी आई, कि पत्नी श्वेता रोहिरा के मिसकैरिज के बाद पुलकित सम्राट ने एक्ट्रेस यामी गौतम को डेट करना शुरू कर दिया था.