सलमान,  आमिर और शाहरुख रजनीकांत के सामने बच्चे है! 

सलमान,  आमिर और शाहरुख रजनीकांत के सामने बच्चे है! 

​सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘कबाली’ रिलीज होते ही ताबड़तोड़ कमाई कर रही है.काबली ने पहले दिन 350 करोड़ कमाए है जबकि सलमान की फिल्म प्रेम रतन धन पायो ने पहले दिन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 40.35 करोड़ का कारोबार किया था. जबकि सुल्तान ने 36.54 करोड़ का .आमिर की फिल्म धूम-3 ने पहले दिन 36.2 करोड़ कमाए थे. 

रजनीकांत की फिल्म ‘कबाली’ के प्रोड्यूसर केएस थानू के मुताबिक पहले दिन फिल्म ने भारत में 250 करोड़ रुपए कमाए हैं.

प्रोड्यूसर की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि तमिलनाडु में फिल्म में 100 करोड़ रुपए और तमिलनाडु के बाहर फिल्म ने 100 करोड़ रुपए कमाए हैं.

हालांकि इस आंकड़ें की पुष्टि अभी किसी स्वतंत्र समीक्षक ने नहीं की है. आपको बता दें कि दुनिया भर में कुल मिलाकर 8 से दस हजार स्क्रीनों पर फिल्म रिलीज की गई है.

जिस तरह से दर्शकों का खुमार है उसे देखते हुए लग रहा है कि ये फिल्म इतिहास के सभी आंकड़ों को बदल देगी.

आपकी जानकारी के लिए के यह भी बता देखो  कि फिल्म ने सैटेलाइट अधिकार समेत दूसरे चीजों से पहले ही 200 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

निर्देशक पा. रंजीत के साथ सुपरस्टार रजनीकांत की ये पहली फिल्म है. इस फिल्म में रजनीकांत ने एक गैंगस्टर का किरदार निभाया है.

केवल भारत ही नहीं बल्कि ये फिल्म खाड़ी देशों समेत दुनियाभर के विभिन्न देशों में अपने जलवे बिखेर रही है. आपको बता दें कि रजनीकांत और उनकी फिल्मों के लिए लोगों में दीवानगी ऐसी है कि ‘कबाली’ की रिलीज वाले दिन चेन्नई और बेंगलूरू जैसे शहरों में कई कंपनियों ने छुट्टी घोषित करते हुए अपने दफ्तर बंद कर दिए. कुछ कंपनियों ने तो बाकायदा अपने कर्मचारियों को ‘कबाली’ के टिकट तक मुहैया कराए.

‘कबाली’ के लिए इस जबरदस्त क्रेज के बीच सोशल मीडिया पर एक मजाक भी खूब चल रहा है कि सलमान, शाहरुख और आमिर अपनी फिल्मों की रिलीज के लिए छुट्टियां ढूंढ़ते हैं लेकिन रजनीकांत जिस दिन अपनी फिल्म रिलीज करते हैं उसी दिन छुट्टी हो जाती है.

आपको बता दें कि रजनीकांत ने कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया है लेकिन पिछले कई साल से वो बॉलीवुड की दुनिया से दूर हैं बावजूद इसके मुंबई जैसे शहर में भी लोग उनकी अदाकारी का नया अंदाज देखने के लिए उतावले दिखे.

दक्षिण भारत के कई शहरों में कबाली की अगले 4 से 5 दिन की एडवांस बुकिंग फुल हो चुकी है. अकेले केरल में कबाली 306 स्क्रीन पर और मुंबई में 275 स्क्रीन पर रिलीज हुई.

65 साल के हो चुके हैं रजनीकांत और उनके जैसे गिने चुने सितारे ही हैं जिनका जादू अब भी इस कदर लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. रजनीकांत की कई फिल्मों ने कमाई के बड़े बड़े रिकॉर्ड बनाए हैं.