भूतों का साथी था गौरव तिवारी-1

भूतों का साथी था गौरव तिवारी-1




[embedyt] http://www.youtube.com/watch?v=EJLJTY7SiAQ[/embedyt]

भूतों के बीच रहने वाला गौरव तिवारी किसी से नहीं डरता था. उसने खौफ को मात देते एक से एक प्रयोग किए. यहां तक कि वो मुर्दे की तरह मॉर्चरी में बी जाकर लेट गया.

गौरव मूल रूप से बिहार के रहने वाले थे। वह बॉस्टन में एक कमर्शियल पायलट थे, मगर बाद में उन्होंने अपना पेशा बदल लिया। गौरव अमेरिका से प्रोफेशनल पायलट की ट्रेनिंग बीच में ही छोड़ कर भारत आ गए। यहां उन्होंने इंडियन पैरानॉर्मल सोसायटी की शुरुआत की, जिसका काम था भूतों और आत्माओं से जुड़े रहस्यों को सुलझाना।

गौरव ने अमेरिका से पैरानॉर्मल एक्‍टिविटी का कोर्स किया था। वह अलग-अलग उपकरणों से ऐसी जगहों की जांच पड़ताल करते थे जहां भूतों का साया बताया जाता था। उनके पास इस काम में मदद के लिए युवाओं की एक पूरी टीम थी। उन्होंने दुनिया का सबसे बड़ा हॉरर शो ‘हॉन्टेड ऑस्‍ट्रेलिया’ भी आयोजित किया था।

पैरानॉर्मल एक्टिविज पर रिसर्च करने वाले गौरव अपने फेसबुक अकाउंट पर फोटोज शेयर करते रहते थे। गौरव Haunted Weekends with Sunny Leone, एमटीवी Girl’s Night Out, भूत आया और फियर फाइल्स जैसे कई शो का हिस्सा रह चुके थे। वह 16 दिसंबर और टैंगो चार्ली फिल्म में भी काम कर चुके थे।