बोरवेल में गिरे मासूम के पास क्या कर रहा था सांप ? ये चमत्कार है या इत्तफाक?

बोरवेल में गिरे मासूम के पास क्या कर रहा था सांप ? ये चमत्कार है या इत्तफाक?




“ग्वालियर के डबरा के सुल्तानपुर खेरिया गाँव में बोरवेल में गिरे नन्हें बालक अभय पचौरी की सलामती की ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ। बालक को बचाने के लिए रेस्क्यू दल गंभीरता प्रयास कर रहा है। मौके पर चिकित्सक भी मौजूद हैं। अभय की दीर्घ आयु के लिए हम सब प्रार्थना करें।” ये ट्वीट किया मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने लेकिन इसे संयोग मानें या चमत्कार बच्चे की एक सांप बोरवेल में लगातार मौजूद है. ये सांप बच्चे को नुकसान भी नहीं पहुंचा रहा. रेस्क्यु ऑपरेशन .

 

हादसा ग्वालियर के नज़दीक ग्राम सुल्तानपुर खेरी का है शुक्रवार की शाम 5 बजे के करीब एक चार वर्षीय बच्चा यहां बोरवैल में गिर गया था। प्रशासन और बीएसएफ की टीम मौके पर पहुंच गई और रेसक्यू अभियान शुरू कर दिया गया है।

बताया गया है कि अभि पचौरी (4) पुत्र हेमेश पचौरी निवासी सुल्तानपुर खेरी अपनी बड़ी बहन अनुष्का के साथ खेत पर खेल रहा था। वहां एक 150 फीट गहरा बोरवैल खुला हुआ था। खेलते-खेलते बालक अभि उसमे गिर गया। जब बड़ी बहन को इसका पता चला, तो उसने शोर मचाया। परिजन भी मौके पर पहंुच गए। घटना के समय मां नीमेश पचौरी ग्वालियर स्थित मायके में थी। खबर लिखने तक ऑपरेशन लगातार चल रहा है.