जब फूटफूट कर रोए सुल्तान, दबंग का दर्द आंसुओं से निकला 

जब फूटफूट कर रोए सुल्तान, दबंग का दर्द आंसुओं से निकला 

​नई दिल्ली: सलमान खान बेहद भावुक इनसान हैं. उन्हें आपने कई बार ठहाके मारकर हंसते हुए देखा होगा लेकिन वो फूट फूट कर रो भी सकते हैं इसका अंदाज़ा किसी को नहीं था. फिल्म निर्माता सूरज बड़जात्या के चचेरे भाई रजत बड़जात्या का शुक्रवार को कैंसर से निधन हो गया. सुपरस्टार सलमान खान ने रजत की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए अपनी संवेदनाएं व्यक्त की थीं. सलमान रजत बड़जात्या  की याद में बुलाए गए प्रार्थना सभा में भी नज़र आए.

इस दौरान सलमान बेहद भावुक दिखे और वह अपनी आंसू नहीं रोक पाए. रजत को याद करते हुए सलमान खूब रोए. सलमान जब ‘प्रेम रतन धन पायो’ डायरेक्टर सूरज बड़जात्या से मिले तो उनके सामने भी अपनी आंसू नहीं रोक पाए. सलमान के साथ उनकी बहन अलवीरा भी मौजूद थीं. अलवीरा भी मायूस दिख रही थीं. सलमान के अलावा बॉलीवुड जगत से अभिनेत्री रवीना टंडन, तारा शर्मा, अनु मलिक, सुभाष घई, समेत कई सितारे भी मौजूद रहे.
आपको बता दें कि सलमान खान ने रजत की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा था, ‘‘भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.’’ सलमान ने अपना फिल्मी करियर राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म ‘‘मैंने प्यार किया’’ से शुरू किया था.

रजत बड़जात्या के एक रिश्तेदार ने बताया कि रजत बड़जात्या राजश्री मीडिया के एमडी और सीईओ थे. उन्होंने शुक्रवार को आठ बजे के आसपास अंतिम सांस ली.

रजत, अजीत बड़जात्या के बेटे थे. वर्ली स्थित शवदाह गृह में उनका अंतिम संस्कार किया गया. उनके परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं. राजश्री प्रोडक्शन की स्थापना सूरज और रजत के दादाजी ताराचंद बड़जात्या ने की थी.

सलमान के अलावा नीतू चंद्रा, बोमन ईरानी, शिरीष कुंदर और विवेक ओबराय ने भी माइक्रो ब्लोगिंग साइट के माध्यम से उन्हें श्रद्धांजलि दी थी.