उसके हर मैसेज से कांपती थीं लड़कियां, गिरफ्तार

उसके हर मैसेज से कांपती थीं लड़कियां, गिरफ्तार




दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे शख्स को पकड़ है जिसके नाम से दिल्ली की लड़कियां घबराती थीं . उसका एक मैसेज ही लड़कियों का दिल दहलाने के लिए काफी थीं. बल्ली मारान का रहना वाला ये युवक था तो पांचवी पास लेकिन उसकी हरकतें लड़कियों को लिए बेहद खतरनाक थीं । इस लड़के के पास से 2100 लड़कियों के नंबर मिले हैं . अगर एक नंबर लड़कियां ब्लॉक करती तो ये लड़का दूसरे नंबर से हमला बोल देता . आरोपी का नाम मोहम्मद खालिद है ।

ये लड़कियों को पहले प्यार भरे मैसेज भेजता था और बाद में जब लड़कियां इसका विरोध करती थी तो ये अश्लील मैसेज या वीडियो भेजता था। अब तक ये शख्स 1500 से ज्यादा लड़कियों को अश्लील मैसेज भेज चूका है।कई बार लड़कियों ने पुलिस में शिकायत करने की धमकी दी उसके बाद भी आरोपी नहीं डरा. इसके मैसेज में कुछ ऐसी खासियत थी कि लड़कियां अंदर से कांप जाती थीं. और तो और इसके चक्कर में कई शादी शुदा महिलाओं की गृहस्थ ज़िंदगी खतरे में पड़ गईं. आरोपी ने फर्जी पते पर 3 सिम कार्ड्स और 2 मोबाइल फ़ोन लिए थे ।

ये किसी भी नंबर पर अचानक फ़ोन करता था अगर नंबर लड़की का निकल आया तो फिर उसे मैसेज करने लगता था। इसने 750 टेक्स्ट मैसेज और 750 वोट्स आप मैसेज किये। इसके मोबाइल में 2100 लड़कियों के नंबर पाये गए। नंबर भी कोड वर्ड में सेव करता था । जैसे A फिर A+ और A++ । इसकी कद काठी छोटी थी इसलिए ये लड़कियों को इम्प्रेस करने की कोशिश करता था। ये शख्स 5वीं तक पढ़ा है और सदर बाजार में इसकी बैग की दुकान है और बल्लीमारान का रहने वाला हैं