Full Video : मैं बगदादी के टुकड़े-टुकड़े कर दूंगा – ओवैसी

Owaisi




owaisi video live recording on FB

हैदराबाद: अपने बयानों के कारण विवादों में रहने वाले ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट पर बड़ी टिप्पणी कर दी है। ओवैसी ने कह दिया है कि आईएस के लोग जहन्नुम के कुत्ते (नर्क के कुत्ते) हैं। असदुद्दीन ओवैसी ने आतंकवाद और इस्लामिक स्टेट के खिलाफ मुसलमानों को खड़ा होने की अपील की।


मरो नहीं इस्लाम के लिए जीओ

ओवैसी ने कहा, मरो नहीं इस्लाम के लिए जीओ. पढ़े लिखे नौजवानों को आगे आने की जरूरत है। भारत को आज तुम्हारी जरूरत है। कुतुबमीनार तुम्हारा है, ताजमहल की खूबसूरती तुम्हारी है. पूरा हिंदुस्तान, पूरी दुनिया तुम्हारी है तुम हो तो दुनिया है। एक सभा में उन्होंने युवाओं को कहा, जिहाद का असली मतलब समझो। जिहाद करना है इस्लाम के लिए कुछ करना है तो किसी गरीब मुसलमान की बस्ती में बच्चों को पढ़ाओ. वो कौन लोग हैं, जो सुसाइड बॉमर बन रहे हैं। निर्दोष लोगों की हत्या कर रहे हैं इस्लाम यह नहीं सिखाता। 

अबू बकर अल बगदादी को टुकड़े-टुकड़े कर देंगे

ओवैसी ने कहा कि मदीना में हमला करने वाले लोग इस्लाम के दुश्मन हैं। जिन लोगों ने रोजा नहीं रखा, उन्हें रक्का में कत्ल किया गया। ऐसे लोग को काट देना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं ऐलान करता हूं कि अगर अबू बकर अल बगदादी मिल गया तो उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिए जाएंगे। इस कार्यक्रम की वीडियो ओवैसी ने अपनी फेसबुक वॉल पर पोस्ट की है। 










बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें