प्रियंका चौपड़ा को ये अवार्ड अभिनय के लिए मिला या… ?

af8ba866f-1

priyanka-chopra-quantico-kiss riyanka-Chopra-Quantico hqdefault

 

अमेरिकी सीरियल क्वांटिकोवैसे तो 11 एपिसोड का है, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा उसके पहले एपिसोड के शुरुआती आठ मिनटों की है. ये आठ मिनट प्रियंका चोपड़ा की एंट्री पर फोकस है. ये एंट्री जितनी धमाकेदार है उतनी ही सेंसेशनल भी. इसी के बूते प्रियंका ने पीपल्स च्वाइस अवार्डअपने नाम किया और इसे हासिल करने वाली पहली भारतीय बन गईं.

धमाकेदार एंट्री

प्रियंका चोपड़ा इस सीरियल में FBI एजेंट बनी हैं जो ट्रेनिंग पर जा रही हैं, उन्हें प्लेन में एक अजनबी मिलता है, जिसकी तरफ वो आकर्षित होती हैं. अगले ही सीन में एक कार खड़ी हुई दिखाई देती है और जोर-जोर से आहें भरने की आवाज सुनाई पड़ती है. कार में सिर्फ प्रियंका और वो अजनबी साथ होते हैं – और बाद में प्रियंका को अपने कपड़े ठीक करते दिखाया गया है.

जाहिर है ये सीन काफी सेंसेशनल था. 11 एपिसोड के इस सीरियल में प्रियंका चोपड़ा ने ऐसे तमाम पोज दिए हैं, जो इससे कहीं ज्यादा बोल्ड थे. उनके किसिंग सीन, लव मेकिंग सीन, शॉवर सीन ये सब काफी पॉपुलर हुए हैं, जिन्हें भारत में यूट्यूब पर काफी देखा गया, क्योंकि यहां इन्हें भारत में दिखाने की इजाजत नहीं मिली. जाहिर है यहां के हिसाब से ये कुछ ज्यादा ही बोल्ड थे.

अदाकारी या बोल्ड सीन!

पीपल्स च्वाइस अवार्डएक बहुत ही प्रतिष्ठित अवार्ड है, जिसे पाने वाली प्रियंका दक्षिण एशिया की पहली अभिनेत्री हैं. इसके लिए भारत को उनपर गर्व होना ही चाहिए. प्रियंका मिस वर्ल्डरह चुकीं हैं और फिल्में में अपने शानदार अभिनय की बदौलत उन्हें कई अवार्ड्स भी मिल चुके हैं.

लेकिन क्वांटिकोके बारे में कहा जा रहा है कि उसमें सिर्फ अभिनय ही सबकुछ नहीं था, जिसकी बदौलत ये अवार्ड प्रियंका को दिया गया. इस एक्शन थ्रिलर में उनके बहुत से बोल्ड सीन्स भी थे, जिनकी वजह से ये सीरियल अमेरिका में ही नहीं बल्कि भारत में भी काफी चर्चित रहा. मिस वर्ल्ड, बॉलीवुड की नामी अदाकारा के साथ-साथ प्रियंका एक एशियन ब्यूटी हैं, भला इनके हॉट सीन्स किसे पसंद नहीं आएंगे. वो बात और है कि यहां की फिल्मों में प्रियंका चोपड़ा सिर्फ बिकनी तक ही सीमित थीं, पर वहां उन्हें ऐसे लव मेकिंग सीन्स देने में कोई गुरेज नहीं था. क्योंकि हॉलीवुड में तो ये सब आम बात है.

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें