दिव्यांका वापस काम पर , मिला सेट पर सरप्राइज

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने अपनी शादी के बाद कोई ब्रेक नहीं लिया है और वो अपने रूटीन में वापस आ गई हैं. दिव्यांका ने 8 जुलाई को भोपाल में अपने को-स्टार विवेक दहिया से शादी की थी.Capture

दिव्यांका और विवेक अपने-अपने शो में बिजी होने के कारण हनीमून पर भी नहीं गए. दिव्यांका भी ये हैं मोहब्बतेंके सेट पर लौट आई हैं और उन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी है.

हाल ही में शो पर वापस लौटी दिव्यांका ने सेट पर मिले सरप्राइज की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है…

दिव्यांका और विवेक अपनी शादी में बहुत ही अच्छे लग रहे थे. भोपाल में दोनों की शादी के बाद विवेक के घर चंडीगढ़ में एक रिसेप्शन पार्टी हुई थी. उसके बाद दोनों ने मुंबई में अपने इंडस्ट्री फ्रैंड्स के लिए भी एक रिसेप्शन पार्टी रखी थी.

यहां होगा हनीमून

ये दोनों ही कलाकार अपनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग की बदौलत सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इनकी मेहंदी, शादी और रिसेप्शन के फोटोज जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहे हैं और अनगिनत लाइक्स बटोर रहे हैं. अभी हाल ही में दोनों के हनीमून प्लान्स से जुड़ी कुछ बातें सामने आई हैं.

यह एक ऐसी जोड़ी है जिस पर फैन्स से लेकर मीडिया तक सभी नजरें जमाए हुए हैं. दिव्यांका तो यहां तक कहती हैं कि विवेक ने उनमें काफी पॉजिटिविटी भरी है.

शादी के बाद पता चला कि इसी हफ्ते से दोनों अपने शोज की शूटिंग पर लौट जाएंगे और हनीमून के बारे में बाद में सोचेंगे. लेकिन अपने रिसेप्शन के मौके पर दोनों ने खुलकर बताया कि वो नवंबर में अपने हनीमून पर जाएंगे और वो एक इंटरनेशनल ट्रिप होगी.