जाकिर नाईक ने कैसे Times NOW को पत्रकारिता सिखाई? सुनिए ये आडियो

​इस्लामिक धर्मगुरू जाकिर नाइक ने टाइम्स नाऊ को दिए गए दो इंटरव्यू का ऑडियो रिलीज किया है।ये इंटरव्यू ढाका मामले के ठीक बाद लिए गए थे। ये इंटरव्यू मेघा प्रसाद ने लिया है।पहले इंटरव्यू के दौरान मेघा, जाकिर से शांति पूर्वक और आराम से बात करती हुई सुनाई दे रही हैं।


यह इंटरव्यू तब लिया गया था जब नाइक सउदी अरब में थे।नाईक का कहना है कि पहले इंटरव्यू के बाद प्रसाद ने दुबारा से मक्का के उनके होटल में फोन किया, और कहाकि ‘पहले इंटरव्यू में कुछ बड़ी गलतियां हो गई थी इसलिए वो दुबारा से इंटरव्यू लेना चाहती हैं’।चूंकी ये पूरी बातचीत फोन पर हो रही थी और नाइक अपने मोबाइल में पूरी बातचीत को रिकॉर्ड कर रहे थे, इसलिए उन्होने चैनल को पहले वाले इंटरव्यू का ऑडियो देने का ऑफ़र दिया था, जिसे नकार दिया गया और प्रसाद ने दुबारा से इंटरव्यू करने के जिद की।

इस ऑडियो में है सबूत. क्लिक करें

प्रसाद के आग्रह पर नाइक दुबारा से इंटरव्यू देने के लिए राजी हो गए।नाइक का कहना है कि दुबारा इंटरव्यू में प्रसाद का व्यवहार एकदम बदला हुआ था।नाइक का आरोप है कि उनका इंटरव्यू दुबारा से इसलिए रिकॉर्ड कराया गया क्योंकि प्रसाद के ‘बॉसेस’ को वो पहला वाला ‘कूल इंटरव्यू’ पसंद नहीं आया था।

दूसरे इंटरव्यू में ज़ाकिर और प्रसाद के बीच हॉट टाक हुई।प्रसाद ने इंटरव्यू में यहां तक पूछ लिया कि ‘कि आतंकियों को लोगों को मारने के लिए उकसाने के बाद क्या आपको चैन की नींद आती है?’

जाकिर ने उस जर्नलिस्ट से तुरंत माफ़ी मांगने के लिए के लिए कहा, लेकिन जर्नलिस्ट ने माफ़ी मांगने से इनकार कर दिया।

Courtsey – tehalka

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें