उसकी मुट्ठी में थे नेता, अफसर और क्रिकेटर, पूछताछ में खुल रहे हैं राज़, दिल्ली का सबसे बड़ा कांड

वो विदेशी लड़कियों के जरिए करता था फौजी अफसरों को ब्लैकमेल ?
वो विदेशी लड़कियों के जरिए क्रिकेटरों को रखता था काबू में ?
वो प्रिंस चार्ल्स जैसी बड़ी हस्तियों से भी मिल चुका था?
कई बड़े नेता और यहां तक कि मत्री भी होते थे उसकी रंगीन महफिलों के मेहमान?

विदेशी लड़कियों की सप्लाई करने के मामले में दिल्ली में जब एक एक रिटायर्ड कर्नल को गिरफ्तार किया गया तो जैसे राज़ प्याज़ के छिलके की तरह खुलते चले गए. सान्याल के बारे में पुलिस को पूछताछ में कई सनसनीखेज जानकारियां मिल रही हैं. पुलिस इन जानकारियों को साझा तो नहीं कर रही लेकिन गोरे जिस्म के इस कारोबारी की डायरियों से नामी क्रिकेटर्स, कई बड़े नेता और फौजी अफसरों के नाम सामने आ रहे हैं. पुलिस को कई ऐसी तस्वीरें भी मिली हैं जिनमें देह व्यापार के आरोप में पकड़ा गया ये कर्नल नामी हस्तियों के साथ खड़ा दिखाई दे रहा है. इन कागजातों के सामने आने के साथ ही पुलिस के दिमाग में बार बार ये सवाल आ रहे हैं जो हमने इस पोस्ट की शुरुआत में किए.

पी एन सान्याल नाम का ये शख्स पुलिस की गिरफ्त में है . ये शख्स इतना शातिर था कि पुलिस को इसके धंधे की भनक तक नहीं थी, वो तो इन्कम टैक्स विभाग की रेड पड़ी और सान्याल के घर से एक विदेशी लड़की मिली, आयकर वालों से उस लड़की ने कहा कि सान्याल ने उसे जबरदस्ती बंधक बनाया हुआ था. इसके बाद ही पूछताछ शुरू हुई. पुलिस का कहना है कि सान्याल प्राइवेट एक्सपोर्ट इम्पोर्ट कंसलटेंट का काम करने का दावा करता है था. लेकिन कोई डॉक्यूमेंट नहीं दे पाया है सफदरजंग एन्क्लेव के घर के अलावा वसंतकुंज में एक घर और एक लखनऊ में रेड हुई थी.

पुलिस को अंदेशा है कि विदेशी लड़कियां हवस के पुजारी अमीरों के अलावा नामी लोगों को भी सप्लाई की जाती थीं. पुलिस को अब ये भी समझना है कि इन लड़कियों को सप्लाई करने का मकसद सिर्फ पैसा कमाना था या लडकियों के ब्लैकमेलिंग करके नेताओ को और सेना के बड़े अधिकारियों को ब्लैकमेल करना था. इन कर्नल के पास से करीब दर्जन भर से ज्यादा नंबर से ज्यादा VIP हस्तियों के मोबाइल और लैंड लाइन नंबर मिले है जिनके ये संपर्क में था .

कर्नल  सान्याल के पास से इसके पास जगदम्बिका जैसे नामी नेता का लैटर हैड भी मिला है, लैटरहेड पर उनके नाम के सिग्नेचर है जिसे वैरिफाई कराया जाना बाकी है. हालांकि पुलिस ने एक प्रेस रिलीज के जरिए सफाई दी है कि इस मामले में किसी नेता की भूमिका पर कोई जांच नहीं की जा रही.पुलिस को रशियन लड़की मिली वो फरवरी में ही भारत आई थी वो पीएन सान्याल से आर्मी से रिटायर एक कर्नल अजय अहलावत के जरिए मिली थी लड़की ने ब्यान दिया, कि वो यहां जबरन रखी गई थी, उसके ट्रेवल डॉक्यूमेंट इन लोगों ने रखे हुए थे.

रेड के दौरान परेशान होकर उसने दोनों हाथ की नसें भी काट ली थी जिसका इलाज कराया गया.  वहीं सान्याल के घर से कई विदेशी लड़कियों के पासपोर्ट मिले है, जिसे देख के अंदेशा लगाया जा रहा है कि ये बहुत बड़ा रैकेट हो सकता है.लेकिन क्या ये सैक्स रैकेट है पुलिस चुप्पी साधे हुए है….पूछे जाने पर पुलिस के अधिकारियों का दावा है कि सान्यास को रिमांड पर लिया है, वाट्सऐप मेसेज और फोन चैक कर रहे है. स्पेशल टीम बनाई है…

सान्याल लखनऊ का रहने वाले है, तीन साल पहले इस फ्लेट में रहने आये. वहीं इसके साथी कर्नल से पूछताछ चल रही है. कर्नल पर पहले तीन केस चल रहे है जो चीटिंग के केस है. प्रोपर्टी के मामले में चीटिंग के मामले भी हैं.

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें