जनवरी में आ रही है क्रिश-4, ये होंगी खास बातें


Deprecated: Creation of dynamic property Maghoot_Theme::$loop_meta_displayed is deprecated in /var/www/vhosts/knockingnews.com/httpdocs/wp-content/themes/magazine-hoot/template-parts/loop-meta.php on line 108

बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन की सुपरहिट सुपरहीरो सीरीज की चौथी फिल्म क्रिश 4′ पर काम शुरू हो चुका है. क्रिश 4′ की स्क्रिप्ट पर फिल्म निर्माता राकेश रोशन ने काम शुरू कर दिया है. उन्होंने कहा कि फिल्म में ढेर सारे एक्शन सीन्स और वीएफएक्स देखने को मिलेगा.

उन्होंने बताया, हम अगले साल अप्रैल-मई या 2018 में शूटिंग शुरू करेंगे. यह एक बड़ी परियोजना है. हमें वीएफएक्स पर काम करने की जरूरत है और हमारा बजट बहुत ज्यादा है. लेकिन इसे दर्शकों के लिए काफी आकर्षक बनाया जाएगा.

रोशन ने बताया, फिल्म के लिए हम अंतरराष्ट्रीय एक्शन निर्देशक को लेंगे. हम एक्शन और वीएफएक्स को उंचाई देना चाहते हैं. रितिक ने सुपरहीरो सीरीज पर आधारित कोई मिल गया‘, ‘क्रिशऔर क्रिश 3′ फिल्म में काम किया था. 
रोशन अपनी आने वाली फिल्म काबिलको लेकर उत्साहित हैं. इसमें रितिक नजर आने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन संजय गुप्ता ने किया है और यह अगले साल 26 जनवरी को प्रदर्शित होगी.