जेटली ने फिर मोदी को फंसवाया, इस बार अपनों ने ही खोली पोल


Deprecated: Creation of dynamic property Maghoot_Theme::$loop_meta_displayed is deprecated in /var/www/vhosts/knockingnews.com/httpdocs/wp-content/themes/magazine-hoot/template-parts/loop-meta.php on line 108

केन्द्रीय मंत्री और मोदी के साथी सुब्रहमण्यम स्वामी ने खुद ही सरकार को परेशानी में डाल दिया है. पार्टी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने इस मसले पर ट्वीट किया है जो कई तरह के सवाल खड़े करता है.

स्वामी ने गुरुवार को ट्वीट किया कि विजय मलाया के देश से भागने से जुड़े अब दो फैक्ट हमारे सामने हैं, जिससे कोई इनकार नहीं कर सकता है. उन्होंने लिखा …

  1. 24 अक्टूबर, 2015 को मलाया के खिलाफ जारी लुकआउट नोटिस को ‘ब्लॉक’ से ‘रिपोर्ट’ में शिफ्ट किया गया. जिसके मदद से विजय मलाया 54 लगेज आइटम लेकर भागने में फरार हुआ.
  2. विजय मलाया ने संसद के सेंट्रल हॉल में वित्त मंत्री अरुण जेटली को बताया था कि वह लंदन के लिए रवाना हो रहा है.

इससे पहले विजय माल्या ने भी अरुण जेटली के साथ मिली भगत का आरोप लगाया था. विजय मलाया ने बुधवार को कहा कि वह भारत से रवाना होने से पहले वित्त मंत्री से मिला था. लंदन में वेस्टमिंस्टर मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश होने के लिए पहुंचे मलाया ने कहा कि उसने मंत्री से मुलाकात की थी और बैंकों के साथ मामले का निपटारा करने की पेशकश की थी.

अरुण जेटली ने फेसबुक पर इस संबंध में सफाई देते हुए कहा, ‘मलाया का दावा तथ्यात्मक रूप से गलत है. मैंने 2014 से अब तक उन्हें मिलने का टाइम नहीं दिया. वह राज्यसभा सदस्य थे और कभी-कभी सदन में आया करते थे. मैं सदन से निकलकर अपने कमरे में जा रहा था, इसी दौरान वह साथ हो लिए.

उन्होंने समझौते की पेशकश की थी, जिस पर मैंने उन्हें रोकते हुए कहा कि मेरे साथ बात करने का कोई फायदा नहीं, यह प्रस्ताव बैंकों के साथ करें.’

राहुल गांधी ने मांगा इस्तीफा…

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मलाया के बयान के बाद वित्त मंत्री अरुण जेटली का इस्तीफा मांगा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मलाया की ओर से लगाए गए आरोप बेहद गंभीर हैं और पीएम को तत्काल इस मामले की निष्पक्ष जांच करानी चाहिए. राहुल ने कहा कि जांच पूरी होने तक अरुण जेटली को वित्त मंत्री के पद से इस्तीफा देना चाहिए.

Leave a Reply