ये हीरोइन बोली मोदी कभी भी गिरा सकता है बम, आतंकवादी जैसा

जानी मानी अभिनेत्री विजया शांति ने सीधे मोदी पर सर्जिकल स्ट्राइक किया है. उन्होंने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लुक्स को लेकर बेहद आपत्तिजनक टिपप्णी की. विजया शांति तेलंगाना में कांग्रेस की नेता भी हैं. विजया शांति ने कहा है कि पीएम मोदी आतंकवादी की तरह दिखते हैं. कांग्रेस नेता ने जिस वक्त यह बयान दिया उस वक्त कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भी मंच पर मौजूद थे.

पूर्व सांसद विजया शांति ने शम्साबाद के एक कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए 26 फरवरी को बालाकोट में हुई एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाए. इस दौरान उन्होंने एक विवादित टिप्पणी करते हुए कहा,’सभी इस बात से डरे हुए हैं कि पीएम मोदी किस वक्त कोई बम गिरा देंगे. लोगों से प्यार करने की जगह अब वह एक आतंकवादी के तरह दिखते हैं और इस तरह किसी भी प्रधानमंत्री को नहीं होना चाहिए.’

बता दें कि यह बयान देने के वाली विजया शांति साल 2009 के लोकसभा चुनाव में तत्कालीन आंध्र प्रदेश की मेंढक सीट से सांसद भी रह चुकी हैं. विजया शांति ने यह बयान राहुल गांधी की एक सभा में दिया. जिस वक्त यह बयान दिया गया, उस वक्त यहां कांग्रेस के तमाम सीनियर नेता मौजूद थे. बता दें कि विजया शांति के अलावा पूर्व में कांग्रेस के कई अन्य नेता भी एयर स्ट्राइक की आलोचना करते हुए विवादित टिप्पणी कर चुके हैं.

एमपी कांग्रेस के विधायक अजय सिंह ने बालाकोट की एयर स्ट्राइक पर सवाल खड़े करते हुए इसे फर्जी कहा था और 10 दिन में इसका सच सभी के सामने आने के बात कही थी. वहीं कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह और एमपी के सीएम कमलनाथ ने केंद्र से आतंकी कैंपों पर हुई एयर स्ट्राइक के सबूत देश के सामने रखने को कहा था. इसके अलावा कई नेता ये भी प्रचार कर रहे हैं कि पुलवामा का अटैक पीएम मोदी को दुबारा पीएम बनाने की साजिश के तहत किया गया.