बिहार में भैंसों के अस्पताल में शादी लुटी, लुटेरे दूल्हे के बाप के साथी, कुछ नहीं छोड़ा

बिहार में भैंसों के अस्पताल में शादी लुटी, लुटेरे दूल्हे के बाप के साथी, कुछ नहीं छोड़ा

पटना : मामला बिहार का है . इस लूट के सामने सारी लूट फेल हैं. जी हां लूट मामूली नहीं है. एक भरी पूरी शादी की दावत लूट ली गई है. लूटने वाले भी बाहर के लोग नहीं थे बल्कि दूल्हे के पिता के साथी ही थे. बड़ी संख्या में पुलिस बल था इसके बावजूद हज़ारों मेहमानों की मौजूदगी में शादी लुट गई. जिसकी शादी लुटी उसकी मां मुख्यमंत्री रह चुकी है. पिता भी सीएम रह चुका है. खुद विधायक है लेकिन इसके बावजूद शादी लुट गई. ये सब बातें अजीब लगती हैं. शादी भैंसों के अस्पताल में हो रही थी. जब ये लूट चल रही थी तो बिहार के मुख्यमंत्री मौजूद थे.

लेकिन कल रात एक घंटे तक लालू यादव के बेटे की शादी में लूटपाट चलती रही. जिसके जो हाथ लगा ले गया. कोई बर्तन ले गया, कोई कोल्डड्रिंक की बोतल ले गया. किसी ने जेब में गुलाब जामुन भर लिए तो किसी ने चम्मच.

आपको पता ही होगा कि उल्लेखनीय है कि पूर्व मंत्री तेज प्रताप शनिवार रात विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय के साथ शादी के बंधन में बंध गए. लेकिन शादी सामान्य नहीं रही. शुरुआत ही स्टेज टूटने से हुई . शादी का स्टेज गिर गया और लालू यादव घायल होते होते बचे .  वजह थी मेहमानों में लालू यादव के साथ सेल्फी लेने का जुनून.

इस शादी में 15000 लोगों के खाने का इंतजाम किया गया था लेकिन सारा धरा का धरा रह गया.

जयमाला कार्यक्रम के कुछ ही समय बाद भीड़ ने घेरा तोड़ दिया और लोग खाने की चीजें लूटने लगे. बताया जा रहा है कि ये लोग आरजेडी के समर्थक थे. जल्द ही पूरा क्षेत्र टूटी क्रॉकरी , उलटे टेबल और कुर्सियों से पट गया.

इस बीच पार्टी के कई नेताओं ने लोगों को भगाने का असफल प्रयास किया. कई कैमरामैन सहित मीडियाकर्मियों ने शिकायत की कि उनके साथ हाथपाई हुई और उनके सामानों को क्षति पहुंचाई गई.

उल्लेखनीय है कि लालू यादव को अपने बेटे की शादी में शामिल होने के लिए तीन दिन की परोल मिली थी. हालांकि, उन्हें बाद में 6 हफ्ते की अंतरिम बेल भी मिल गई. पटना के वेटिनरी कॉलेज ग्राउंड में संपन्न हुई शादी में सहयोगी के साथ-साथ विरोध दल के नेता भी नजर आए. सबसे खास रही महागठबंधन से अलग हो चुके बिहार के सीएम नीतीश कुमार की मौजूदगी, जो वर-वधु को आशीर्वाद देने पहुंचे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.