महिलाओं को पकड़कर वो शुरू कर देता था हस्त मैथुन, पुलिस ने बताया मजबूर था

महिलाओं को पकड़कर वो शुरू कर देता था हस्त मैथुन, पुलिस ने बताया मजबूर था

नई दिल्ली : क्या महिलाओं के सामने हस्त मैथुन करना भी किसी की मजबूरी हो सकती है. आप मानें या न मानें लेकिन दिल्ली पुलिस के सामने एक ऐसा ही मामला आया है. महिलाओं के सामने हस्तमैथुन और अश्लील हरकतें करने के आरोप में संदीप चौहान नाम के इस शख्स को अरेस्ट किया गया था. उसने पुलिस को बताया कि वह क्यों और कब ऐसा करता है. उसने बताया कि शराब पीने के बाद वह ऐसी हरकतें करने से खुद को रोक नहीं पाता.

संदीप पर छेड़छाड़, महिलाओं का पीछा करने और हत्या की कोशिश आदि के 30 से ज्यादा मामले दर्ज हैं. वह साउथ दिल्ली के एक नामी स्कूल में मार्शल आर्ट्स का टीचर था. उसने इस तरह के अपराध शुरू किए और जेल भी गया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि संदीप अपने पैरंट्स के साथ दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में रहता है. वह शादीशुदा है और उसकी एक 12 साल की बेटी भी है. संदीप साउथ दिल्ली में ही वारदात करता है.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘शादीशुदा होने के बावजूद संदीप एक महिला से आकर्षित हुआ और उसका पीछा करने लगा. वह जबरन महिला के घर में घुस गया. डरी महिला ने वहां से निकलने की कोशिश की लेकिन संदीप ने उसे कमरे में बंधक-सा बना लिया. उसने महिला के सामने हस्तमैथुन करना शुरू कर दिया और वह वहां से भाग निकली. संदीप फिर महिला के पीछे भागा और डरी महिला दूसरी मंजिल से गिर गई. महिला को काफी चोटें आईं.’ संदीप के खिलाफ उस वक्त हत्या की कोशिश का केस दर्ज किया गया.

संदीप ने वसंत कुंज के एक कॉलेज से मार्शल आर्ट्स की क्लासेस लीं और बाद में एक निजी स्कूल में मार्शल आर्ट्स का टीचर बन गया. कुछ साल बाद उसने स्कूल बदला और कुछ महीने बाद उसकी शादी हुई. शादी के बाद संदीप की आपराधिक गतिविधियां शुरू हुईं.

शराब को दोष देते हुए संदीप ने पुलिस को बताया कि वह शराब पीने के बाद ही महिलाओं से छेड़छाड़ करता है या उनके सामने हस्तमैथुन करता है. एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक वह कहता है, ‘मैं दिन के समय बहुत शांत रहता हूं. मेरे स्टूडेंट्स मुझसे खुश रहते हैं और उन्हें मुझसे कोई शिकायत नहीं होती. हां, कुछ स्टूडेंट्स मुझसे डरते हैं पर पता नहीं क्यों.’ हालांकि पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कहीं स्कूल में संदीप के खिलाफ यौन शोषण का कोई मामला तो नहीं.

एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘शुक्रवार को जब संदीप ने दो महिलाओं के सामने अश्लील हरकतें कीं तो उसने उनका पीछा नहीं किया था. वह अपने टारगेट का जैसे इंतजार कर रहा था और जैसे ही महिला दिखी उसने अश्लील हरकतें शुरू कर दीं.’