राष्ट्रवादियों के हीरो मेजर गोगोई लड़की के साथ होटल मेें पकड़े गए

नई दिल्ली : जम्मू एवं कश्मीर पुलिस ने बुधवार को श्रीनगर में एक होटल से सेना के एक अधिकारी को एक महिला के साथ हिरासत में ले लिया. दोनों को पुलिस थाने ले जाया गया और वहां सेना के अधिकारी को उसकी यूनिट के सुपूर्द कर दिया गया. अधिकारी की पहचान साल 2017 में पथराव की घटना के दौरान बडगाम जिले में एक स्थानीय युवक को अपने वाहन के बोनेट पर बांधने वाले मेजर के रूप में हुई है. पुलिस ने कहा कि दोपहर 11 बजे होटल ग्रांड से किसी झगड़े के बारे में हमें फोन किया गया.

पुलिस के बयान के मुताबिक, ‘एक पुलिस दल को यह मामला सौंपा गया और पता चला कि एक महिला और बडगाम निवासी समीर अहमद नामक एक व्यक्ति किसी व्यक्ति से होटल में मुलाकात करना चाह रहे थे. लेकिन होटल कर्मियों ने उस व्यक्ति से इन लोगों को मुलाकात करने की इजाजत नहीं दी. इस बीच पुलिस होटल पहुंचकर तीनों को पुलिस थाने ले आई.’

पुलिस ने कहा, ‘बाद में पता चला कि महिला सेना के अधिकारी से मिलने गई थी. पुलिस ने सेना अधिकारी की पहचान और विवरण ले लिए हैं. अधिकारी के बयान को दर्ज करने के बाद उन्हें उनके यूनिट को सौंप दिया गया. वहीं महिला के बयान को भी दर्ज किया गया है.’ पुलिस महानिरीक्षक एस.पी. पानी ने घटना के संबंध में श्रीनगर(उत्तर) के पुलिस अधीक्षक की अगुवाई में एसआईटी जांच के आदेश दिए हैं.

Leave a Reply