#VIDEO: मोदी के मंत्री ने कहा रोज़गार देना भगवान का काम, वोट की बात करो

प्रियंका गांधी को पप्पू की पप्पी कहने वाले भारत जैसे महान देश के संस्कृति मंत्री महेश शर्मा को फिर से टिकट मिल गया है. मंत्री जी क्या बोलते हैं उन्हें खुद नहीं पता होता. बुलंदशहर के भजनलाल मंदिर में आयोजित कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में डॉ. महेश शर्मा कह रहे थे कि, ‘हम सब भगवान के बच्चे हैं. जब वो ये भाषण दे रहे थे तो इसका वीडियो भी बन रहा था. ये वीडियो बाद में कांग्रेस पार्टी ने ट्वीट किया.  

जब भगवान ने हमें दुनिया में भेजा है तो उसकी जिम्मेदारी बनती है कि हमारे के लिए रोटी, कपड़ा, मकान, रोजगार, हमारे बच्चों की पढ़ाई का इंतजाम करें. इस तरह से देखा जाए तो अगर वह ये नहीं कर पा रहा तो इस मामले में सबसे बड़ा बेवकूफ़ तो भगवान है’.

उन्होंने कार्यकर्ता और समर्थकों से कहा कि ये सब भूल जाएं. अब केवल चुनाव जिताने में जुट जाएं. इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा है.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आज भी पूर्वी यूपी बलिया समेत अन्य जिलों में लोगों को भरपेट खाना नहीं मिलता. बच्चे जब स्कूल जाते है तो वह मिड-डे मील से ही पेट भरते हैं, बाकी भूखे रहते हैं. उन्होंने कहा कि सबकी इच्छाएं तो भगवान भी पूरी नहीं कर सकता, फिर एक सांसद कैसे कर सकता हैं.’

सुरजेवाला ने कहा, ‘वाह मोदी जी! अब भगवान को गाली! जब काम व जबाबदेही की बारी आई तो अब आपके केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने अब ‘भगवान को ही बेवक़ूफ़’ बता डाला, क्योंकि रोटी-रोज़गार की जिम्मेदारी तो भगवान की है, और सत्ता भोगने का अधिकार भाजपाईयों का! शर्म करो! शर्म करो!’

जब काम व जबाबदेही की बारी आई तो अब आपके केंद्रीय मंत्री, महेश शर्मा ने अब ‘भगवान को ही बेवक़ूफ़’ बता डाला क्योंकि रोटी-रोज़गार की जुम्मेवारी तो भगवान की है, और सत्ता भोगने का अधिकार भाजपाईयों का!

ग़ौरतलब है कि 2 करोड़ रोज़गार देने के वादे के साथ 2014 में केंद्र की सत्ता में आई मोदी सरकार के शासनकाल में देश में बेरोज़गारी बढ़ी है. अब चूंकि चुनाव नज़दीक हैं तो सरकार से रोज़गार को लेकर सवाल पूछे जा रहे हैं. इन्हीं सवालों से बचने के लिए सत्तारूढ़ बीजेपी के नेता भगवान को ही इस समस्या के लिए ज़िम्मेदार बता रहे हैं.

Leave a Reply