दिल्ली के अकबर रोड का नाम कर दिया महाराणा प्रताप रोड, चुनाव के वक्त एक और विवाद की कोशिश


Deprecated: Creation of dynamic property Maghoot_Theme::$loop_meta_displayed is deprecated in /var/www/vhosts/knockingnews.com/httpdocs/wp-content/themes/magazine-hoot/template-parts/loop-meta.php on line 108

नई दिल्ली: देश में चुनाव आता है तो भड़काने वाले खेल शुरू हो जाते हैं. अभी लोग जिन्ना की तस्वीर पर चल रहे फालतू के विवाद से उबरे भी नहीं है कि दिल्ली में एक और भड़काऊ पॉलिटिकल गेम हो गया.

दिल्ली में अकबर रोड के साइन बोर्ड पर बजरंग दल वालों ने महाराणा प्रताप रोड का पोस्टर चिपका दिया. इसके फोटो भी खिंच गए लेकिन फिर प्रशासन ने इसे हटा दिया. वरना अकबर बनाम महाराणा प्रताप की 15 दिन की बहस तैयार थी .

ये विवाद नया नहीं है. इससे पहले कटुवचन वाले स्वामी यानी सुब्रह्मण्यम स्वामी भी अकबर रोड का नाम बदलकर महाराणा प्रताप रोड रख चुके हैं.

लेकिन जैसे ही एनडीएमसी को इसकी सूचना मिली उन्होंने तुरंत इसे वहां से हटा दिया दरअसल आज महाराणा प्रताप की जयंती है और कांग्रेस पार्टी ने सुबह उनको श्रद्धा सुमन अर्पित किए थे अकबर रोड पर ही कांग्रेस का मुख्यालय है.. दरअसल किसी ने इसको ट्विटर पर अपलोड कर दिया था इसके बाद यह पोस्ट ट्रेंड होना शुरू हो गया था जिसके बाद प्रशासन को इसकी भनक लगी थी.

एनडीएमसी का कहना है कि इस तरह का कोई प्रपोजल नहीं है ऐसे में यह काम शरारती तत्वों का है अब इस मामले की तहकीकात दिल्ली पुलिस की स्पेशल ब्रांच कर रही है.

दिल्ली के अकबर रोड का नाम कर दिया महाराणा प्रताप रोड, चुनाव के वक्त एक और विवाद की कोशिश

Leave a Reply