RSS कार्यकर्ताओं ने काटा ISIS स्टाइल में गला


Deprecated: Creation of dynamic property Maghoot_Theme::$loop_meta_displayed is deprecated in /var/www/vhosts/knockingnews.com/httpdocs/wp-content/themes/magazine-hoot/template-parts/loop-meta.php on line 108

कन्नूर : यहां सत्ताधारी मार्क्सवादी कम्युनिष्ट पार्टी के एक कार्यकर्ता की गलाकाट कर हत्या कर दी गई. महन्नन के नाम का ये कार्यकर्ता स्थानीय कमिटी का नेता था. उसका गला तेज़ धारवाले हधियार से काटा गया.

शुरुआती जांच में इस हत्या के पीछे आरएसएस के कार्यकर्ताओं का नाम सामने आ रहा है. 52 साल के महन्नन के साथ एक और कार्यकर्ता अशोकन भी घायल हुए हैं. पुलिस के मुताबिक ये हमला राजनीतिक दिखाई देता है. नाराज सीपीएम ने कल इस मामले पर हड़ताल की अपील की है.

कन्नूर में राजनीतिक हमले और हिंसा का रिकॉर्ड बेहद गंदा है. मई में सीपीएम सत्ता में आई थी तब से यहां राजनीतिक हिंसा के 300 से ज्यादा मामले रिपोर्ट किए जा चुके हैं

जिले में अब तक राजनीतिक कारणों से 70 हत्याएं हो चुकी है. कांग्रेस के नेता रमेश चेन्निथला इसके लिए सीपीएम को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. रमेश कहते हैं कि सीपीएम राजनीतिक हिंसा को रोकने के लिए कदन नहीं उठा रही.

#kerala #CPM #RSS #kunnur #murder