कमरे में बिठाकर अफसरों को गालियां देते हैं सीबीआई वाले- केजरीवाल

कमरे में बिठाकर अफसरों को गालियां देते हैं सीबीआई वाले- केजरीवाल

नई दिल्ली :  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया है कि सीबीआई के अधिकारी पूछताछ के बहाने उनके लोगों को कमरे में बिठाकर मां बहन की गालियां देते हैं. उन्होंने कहा कि करप्शन खत्म करने के उनके काम में सरकार लगातार अड़ंगे लगा रही है.

केजरीवाल आज शाम एलजी से मुलाकात करेंगे और राशन समेत 40 सेवाओं की होम डिलीवरी के प्रोजेक्ट पर बात करेंगे. उन्होंने कहा कि में एक साल चुप रहा लेकिन केन्द्र सरकार ने इसका गलत मतलब निकाल लिया.

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी देश में सबसे सस्ती बिजली देती है. केन्द्र ने अस्पतालों की हालत सुधारने के लिए कुछ नहीं किया.

इससे पहले कल एक सभा में केजरीवाल ने कहा था कि कि पूरे देश मे सबसे ज्यादा टैक्स दिल्ली वाले देते हैं. 1 लाख 30 हजार करोड़ का टैक्स केंद्र सरकार दिल्ली से लेती है. बदले में केंद्र सरकार कुछ नहीं देती. इतना तो देश के लोगों को अंग्रेज नहीं चूसते थे. अंग्रेज भारत का सोना और पैसा लूटकर इंग्लैंड ले जाते थे. लेकिन इतना आज अंग्रेजों ने नहीं चूसा जितना केंद्र सरकार दिल्ली को चूस रही है.

केजरीवाल के मुताबिक देश के कई हिस्सों में गरीबी है, दिल्ली से 1 लाख 30 हजार करोड़ टैक्स लेकर दूसरे राज्यों को दिया जाता है. केजरीवाल का कहना है कि आम आदमी पार्टी सरकार भीख नहीं मांग रही, अपने खून पसीने की कमाई मांग रही है. इस टैक्स का 30% करीब 39 हजार करोड़ रुपए दिल्ली को दिया जाए. हर आदमी का सपना होता है कि एक नौकरी मिल जाए और खुद का मकान हो. हर परिवार को घर और हर आदमी को नौकरी मिल सकती है अगर दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा मिल जाए.

Leave a Reply