संजय सिंह का भी केजरीवाल पर हमला, कहा – मैं अब भी कहता हूं मजीठिया ड्रग रैकेट में

नई दिल्ली :  ‘ड्रग माफिया’ बिक्रम जीत सिंह मजीठिया से माफी मांगने के बाद आप में केजरीवाल की गेराबंदी तेज़ होती जा रही है.  अरविंद केजरीवाल की माफी ‘आप’ पर भारी पड़ती दिख रही है. भगवंत मान और कुमार विश्वास की खुली बगवात के बाद अब संजयसिंह ने भी केजरीवाल को झटका दे दिया है. संजय सिंह ने कहा है कि मैं अब भी अपने बयानों पर कायम हूं, मैं अब भी मानता हूं कि मजीठिया ड्रग्स के कारोबार में शामिल थे. उन्होंने कहा कि मैं नहीं जानता कि अरविंद केजरीवाल का इस मुद्दे पर क्या स्टैंड है, लेकिन मैं अपनी बात पर कायम हूं.

 

आपको बता दें कि पंजाब चुनाव प्रचार के दौरान बिक्रम सिंह मजीठिया पर आम आदमी पार्टी के नेताओं अरविंद केजरीवाल, संजय सिंह, आशीष खेतान ने पब्लिक मीटिंग में और रैलियों के दौरान मजीठिया और उनके परिवार पर ड्रग्स की तस्करी करने और पंजाब में नशीले पदार्थ बेचने के आरोप लगाए थे. इसके बाद चुनाव खत्म होने के बाद बिक्रम सिंह मजीठिया ने अमृतसर जिला अदालत में अरविंद केजरीवाल, संजय सिंह और आशीष खेतान पर मानहानि का केस कर दिया था. केस में सुनवाई अब निर्णायक मोड़ पर थी और तभी केजरीवाल ने बिक्रम सिंह मजीठिया को चिट्ठी लिखकर माफी मांग ली है.

 

वहीं पंजाब कांग्रेस ने इस पूरे मामले को मैच फिक्सिंग बताया. पंजाब कांग्रेस के प्रवक्ता और अमृतसर से विधायक राजकुमार वेरका ने कहा कि अब ये साफ हो गया है कि पंजाब में आम आदमी पार्टी और अकाली दल मैच फिक्सिंग कर रही है. एक तरफ तो आम आदमी पार्टी विधानसभा में कैप्टन सरकार पर मजीठिया के खिलाफ ड्रग्स तस्करी के आरोपों की जांच करवाने और उसे जेल भेजने की मांग करती है और वहीं आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल मजीठिया पर लगाए गए ड्रग्स तस्करी के आरोपों को लेकर माफी मांग लेते हैं.