केजरीवाल के धरने की लड़ाई पीएमओ तक पहुंची, आप जमाएगी चौकड़ी

केजरीवाल के धरने की लड़ाई पीएमओ तक पहुंची, आप जमाएगी चौकड़ी

केजरीवाल की धरने की लड़ाई एलजी मोदी के घर तक पहुंच गई है. आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने कहा है कि अगर रविवार तक उनकी पार्टी की मांगें पूरी नहीं की जाती हैं तो उनकी पार्टी पीएम आवास का घेराव करेंगे. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके तीन मंत्री अपनी मांगों को लेकर सोमवार शाम से उपराज्यपाल ऑफिस में डटे हुए हैं.

उपराज्यपाल के आवास में ‘धरना’ देने से पहले अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, “हम चारों मैं, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, सतेंदर जैन और गोपाल राय ने एलजी से मुलाकात कर कुछ मांगें रखीं. हमारी मांग है- 1. दिल्ली में चार महीने से हड़ताल कर रहे आईएएस अधिकारियों को काम पर लौटने के निर्देश दिये जाएं. 2. चार महीनों से काम रोकने वाले आईएएस अधिकारियों को सजा दी जाए. 3. राशन की घर पहुंच व्यवस्था को स्वीकृति दी जाए.”

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा, “एलजी साहब के वेटिंग रूम में इंतजार करते हुए आज तीसरा दिन है. उन्‍हें वक्‍त नहीं मिला है कि आईएएस अफसरों की हड़ताल खत्‍म करने का आदेश दे सकें और राशन की फाइल पर मंजूरी दे सकें. तीन दिन से एलजी साहब का कुछ न करना और उनकी जिद का परिणाम है कि आईएएस हड़ताल एलजी के इशारे पर चल रही है. दिल्‍ली की जानता को उनका हक दिलाने और उनके रुके हुए काम कराने के लिए आज से मैं भी अनिश्‍चितकालीन धरने पर बैठ रहा हूं. सत्‍येंद्र जैन जी का अनशन कल से जारी है. हमारा आत्‍मबल और जनता का विश्‍वास ही हमारी ताकत है.”

Leave a Reply