प्यार करने वालों को पेड़ से बांधकर 4 घंटे तक पीटा, वायरल हुआ वीडियो

जयपुर : उदयपुर में एक प्रेमी जोड़े को पेड़ से बांधकर चार घंटे तक पीटा गया. हिंसक ग्रामीणों के साथ प्रेमियों के परिजन भी मिल गए. आपकों को बता दें कि प्यार की ये सजा भैंसड़ाखुर्द पंचायत के लाडिया का खेड़ा गांव में दी गई. घटना शुक्रवार की है आरोपी कैमरे में कैद हैं लेकिन पुलिस भी वहशी लोगों के साथ खड़ी दिख रही है.

प्रेमी जोड़े की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद कहीं जाकर पुलिस ने पुलिस ने मामले की जांच की. जानकारी के अनुसार, 22 साल का लड़का और लड़की हफ्ते भर पहले घर से भाग गए थे.  तभी से परिवार और गांव वाले उन्हें ढूंढने में लगे हुए थे.

शुक्रवार सुबह कुछ लोगों ने इन्हें गांव के बाहर देखकर पकड़ लिया. इसके बाद उन दोनों को गांव लाया गया और फिर परिजनों की मौजूदगी में उन्हें पेड़ से बांध दिया. ग्रामीणों के साथ-साथ परिजनों ने भी दोनों की जमकर धुनाई की.

इस बीच वहां मौजूद कुछ लोगों ने उनकी पिटाई का वीडियो  बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया. चार घंटे चली इस पूरी घटना के बाद गांव के कुछ लोगों ने समझाइश कर दोनों को छुड़वा दिया. प्रतापनगर SHO  ने बताया कि, पीड़ित लड़के के पिता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है. उसके बाद मामले की जांच की जा रही है.