हार्दिक पटेल को जेल भेजने की तैयारी, यौन उत्पीड़न का केस है तैयार ?

हार्दिक पटेल को जेल भेजने की तैयारी, यौन उत्पीड़न का केस है तैयार ?

अहमदाबाद: हो सकता है कि निजी वीडियो के कारण हार्दिक पटेल को गिरफ्तार कर लिया जाए. पिछले दो दिनों में सोशल मीडिया पर करीब आधा दर्जन सेक्स विडियो क्लिप आने के बाद पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल को आशंका है कि उन्हें यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

उन्होंने सोशल मीडिया पर जारी एक संदेश में कहा, ‘मैं तुम्हारे घूस के प्रयास, राष्ट्रद्रोह और फर्जी सेक्स विडियो के आगे नहीं झुकूंगा. हार्दिक ने कहा कि अब वो लोग एक महिला को लाएंगे जो मेरे खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाएगी.

मैं उसके बाद भी झुकूंगा नहीं. ये लोग हार्दिक के हैं और हार्दिक लोगों के साथ है.’ ये बताते बताते हार्दिक बुधवार को भावुक हो गए. उन्होंने भड़ूच में आयोजित एक रैली में कहा- ‘यदि मैं गलत हूं तो मुझे मार दो लेकिन यह लड़ाई मेरे बारे में नहीं है. यह पाटीदारों, महिलाओं और किसानों के अधिकारों की लड़ाई है.’

हार्दिक ने आरोप लगाया कि सेक्स टेप और उनकी छवि खराब करने के पीछे कुछ आईएएस और आईपीएस अधिकारी हैं. उन्होंने कहा, ‘कुछ आईएएस और आईपीएस अधिकारियों ने धमकी दी थी कि यदि मैं आरक्षण आंदोलन को खत्म नहीं करुंगा तो मेरी छवि खराब करने के लिए मेरा सेक्स विडियो जारी किया जाएगा. मैं उनकी ब्लैकमेलिंग के आगे नहीं झुका तो बीजेपी ने सेक्स विडियो जारी कर दिया.’

बता दें, गुजरात चुनाव से पहले पाटीदार समाज के नेता हार्दिक पटेल सेक्स विडियोज के भंवर में फंसते दिख रहे हैं. सोमवार और मंगलवार को एक-एक विडियो इंटरनेट पर वायरल होने के बाद अब हार्दिक पटेल के 4 और कथित विडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. इन विडियोज में हार्दिक पटेल कथित तौर पर अपने कुछ साथियों संग शराब पीते और एक महिला के साथ दिख रहे हैं.

इनमें से एक क्लिप की खासी चर्चा हो रही है, जिसमें वह अपने साथियों समेत गंजे दिख रहे हैं. यह विडियो उस वक्त का है, जब पाटीदार आंदोलन के बाद पुलिस फायरिंग में कुछ युवकों के मारे जाने के विरोध में उन्होंने अपने साथियों समेत मुंडन करा लिया था.