“चौकीदारों” ने खेली खूनी होली, 20 भगवा गुंडों ने परिवार को बुरी तरह पीटा

गुरुवार को पूरा देश जब होली मना रहा था, उसी समय गुरुग्राम में कुछ दबंग खून की होली खेल रहे थे. 15 से 20 दबंगों ने लाठी-डंडों से एक शख्स की बुरी तरह पिटाई कर दी. दरअसल, गुरुग्राम के भोंडसी क्रिकेट ग्राउंड में भूपसिंह नगर के रहने वाले दो लोग मैच खेल रहे थे. इसी दौरान अचानक कुछ दबंगो ने मारपीट शुरू कर दी. लड़ाई घर तक पहुंची. दबंगों ने घर में घुसकर मारपीट की.

गुड़गांव या कहें कि पूरे हरियाणा में दलित हिंसा और सांप्रदायिक हमले काफी तेज़ हो गए हैं. इससे पहले भी सार्वजनिक स्थान पर नमाज पढ़ रहे लोगों से “चौकीदारों” की गुंडागर्दी, गौ सेवा के नाम पर हिंसा के मामले सामने आ चुके हैं और सरकार ने भी अपराधियों का ही साथ दिया.

मारपीट का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि किस तरह दबंग एक शख्स पर लाठी बरसा रहे हैं. इस दौरान लड़कियां, बच्चे और महिलाएं डर से चिल्ला रही हैं. रहम के लिए दुआ कर रही हैं लेकिन दबंगों ने एक नहीं सुनी.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी इस वीडियो को ट्वीट किया और इसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा.

ये विडीओ देखिए। हमारे कौन से ग्रंथ में लिखा है मुसलमानों को मारो? गीता में? रामायण में? हनुमान चालिसा में?

ये लोग हिंदू नहीं हैं, हिंदुओं के वेष में गुंडे हैं। इनकी पार्टी लुच्चे, लफ़ंगे, गुंडों की फ़ौज है। इनसे देश और हिंदू धर्म दोनों को बचाना हर भारतवासी का फ़र्ज़ है https://t.co/NkFMZOBZkF— Arvind Kejriwal (@ArvindKejriwal) March 23, 2019

ये लोग हिंदू नहीं हैं, हिंदुओं के वेष में गुंडे हैं. इनकी पार्टी लुच्चे, लफ़ंगे, गुंडों की फ़ौज है. इनसे देश और हिंदू धर्म दोनों को बचाना हर भारतवासी का फ़र्ज़ है

उन्होंने कहा, ”ये वीडियो देखिए. हमारे कौन से ग्रंथ में लिखा है मुसलमानों को मारो? गीता में? रामायण में? हनुमान चालिसा में? ये लोग हिंदू नहीं हैं, हिंदुओं के वेष में गुंडे हैं.

इनकी पार्टी लुच्चे, लफ़ंगे, गुंडों की फ़ौज है. इनसे देश और हिंदू धर्म दोनों को बचाना हर भारतवासी का फ़र्ज़ है. पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियो के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरु कर दी है.”

केजरीवाल ने कहा, ”हिटलर भी सत्ता के लिए यही करता था. हिटलर के गुंडे लोगों को पीटते थे, उनका ख़ून करते थे और पुलिस जिन्हें मारा, उन्हीं के ख़िलाफ़ केस करती थी. मोदी जी भी ये सत्ता के लिए करवा रहे हैं, हिटलर के रास्ते चल रहे हैं. पर मोदी समर्थकों को दिखाई नहीं देता कि हमारा भारत किधर जा रहा है?”

मारपीट के मामले में पुलिस ने पीड़ित परिवार की ओर से शिकायत पर दर्जन भर लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने अब तक एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.