मोहम्मद शमी और हसीना के झगड़े में ये तीसरा कूदा, खोले कई राज़

नई दिल्ली : मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीना का विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है. आरोप और प्रत्यारोप इतने ज्यादा हैं कि पता लगाना मुश्किल है कि हकीकत क्या है. लेकि अब दोनों की लड़ाई में एक तीसरा कूद पड़ा है. ये शख्स है मोहम्मद शमी का रकीब यानी पत्नी हसीना का पूर्व पति शेख सेफुद्दीन.

 

सैफुद्दीन के अनुसार हसीना के ख्वाह ऊंचे हैं और वो बेहद महत्वकांक्षी महिला हैं. हसीन की पहली शादी 2002 में सैफुद्दीन से हुई थी, लेकिन दोनों का तलाक हो गया था. यह प्रेम विवाह था. हसीन पढ़ाई में काफी तेज थीं.

शेख उनसे 10वीं कक्षा से प्यार करते थे. दोनों की 2 बेटियां हैं, जिनमें से एक 10वीं और दूसरी छठी कक्षा में पढ़ती हैं. सैफुद्दीन ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि हसीन ने उन्हें क्यों छोड़ दिया. सैफुद्दीन वीरभूम जिले के सूरी बाजार इलाके में स्टेशनरी की दुकान चलाते हैं.

 

उन्होंने कहा कि हसीन बहुत महत्वाकांक्षी महिला हैं. अब हसीन से मेरा कोई संपर्क नहीं है. मेरी बेटियां अक्सर अपनी मां के संपर्क में रहती हैं. शेफुद्दीन ने बताया कि हसीन अपने पैर पर खड़ा होना चाहती थी, लेकिन हमारे घर की महिलाओं को नौकरी करने की इजाजत नहीं है. शायद यही पाबंदी हसीन को नापसंद थी.