अधूरे फ्लैट को अथॉरिटी ने दे दिया कंप्लीशन सर्टिफिकेट, अब बिल्डर करा रहा है रजिस्ट्री

अधूरे फ्लैट को अथॉरिटी ने दे दिया कंप्लीशन सर्टिफिकेट, अब बिल्डर करा रहा है रजिस्ट्री

नई दिल्ली :  नोएडा अथॉरिटी का भी भगवान मालिक है. एक तरफ तैयार फ्लैट खड़े हैं और कंप्लीशन सर्टिफिकेट नहीं मिल रहा दूसरी तरफ बिल्डर आधे अधूरे फ्लैट की रजिस्ट्री करा रहे हैं. हालात ये है कि बायर्स इसके खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं लेकिन कुछ नहीं हो रहा.

बॉयर्स मनिंदर ने कहा बिल्डर ने जो क्वालिटी फ्लेट लेते समय बताया था अब वो उसमे जमीन आसमान का फर्क है. फ्लैट में कई जगह प्लास्टर तक नहीं हुआ है लेकिन अथॉरिटी ने कंप्लीशन सर्टिफिकेट दे दिया. प्रोजेक्ट का नाम पैरामाउंट इमोशन्स है और यहां के बायर्स वैसे भी ठगा सा महसूस करने के बाद काफी इमोशनल हो रहे हैं.

आज बिल्डर की तानाशाही के मारे बायर्स उसके दफ्तर पर प्रदर्शन करने गए. बिल्डर का नाम है पैरामाउंट . प्रदर्शन करने बायर्स अपने बीबी बच्चों के साथ पहुंचे थे.  फ्लेट बॉयर्स का आरोप है बिल्डर अधुरे प्रोजेक्ट की पोजीशन लेने के लिए बॉयर्स के ऊपर दबाव बना रहा है जो मूलभूत सुविधाएं बोली थी लगभग सभी गायब है.

प्रोजेक्ट ग्रेटर नोएड़ा वेस्ट में स्थित है. बायर्स को आज बिल्डर से मिलना था लेकिन जब वो आज मिलने पहुंचे तो बिल्डर  ऑफिस की छुट्टी करके गायब हो गया.

नेफोमा अध्यक्ष अन्नू खान ने प्रदर्शन स्थल पर पहुच कर फ्लेट बॉयर्स का हौसला बढ़ाया और कहा कि सारी गलती प्राधिकरण की है जब प्रोजेक्ट कम्प्लीट नहीं है तो प्लानिंग डिपार्टमेंट ने कम्प्लीशन सर्टिफिकेट कैसे दिया, कंप्लीशन सर्टिफिकेट फ्लेट बॉयर्स से सिर्फ पैसे बसूलने के लिए बिल्डर ने हासिल किया है आज पूरा पैसा बसूलने के बाद भी फ्लेट बॉयर्स को अधुरे फ्लेट की पोजीशन लेने के लिए बिल्डर बोल रहा है जो रेरा कानून का भी उल्लंघन करता है इसकी शिकायत उच्च अधिकारियों व मंत्री समिति से करके जांच कराएंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published.