जियो का नया सिरदर्द , एक महीने में 56GB डेटा का ऑफर


Deprecated: Creation of dynamic property Maghoot_Theme::$loop_meta_displayed is deprecated in /var/www/vhosts/knockingnews.com/httpdocs/wp-content/themes/magazine-hoot/template-parts/loop-meta.php on line 108

नई दिल्ली : जियो को दो साल में आपना पूरा इनवेस्टमेंट का पैसा वसूल करना है. उसके बाद 5 जी आ जाएगा और फिर नये सिरे से कंपनी को सारी मशीनें और नेटवर्क पर खर्च करना होगा. ऐसे में कंपनी ने प्राइजवार छेड़कर नयी मुसीबत मोल ले ली है. नतीजा ये हुआ है कि एक के बाद एक कंपनियों से उसे टक्कर मिल रही है.पिछले दिनों एयरटेल ने सरप्राइज ऑफर के तहत अपने पोस्टपेड कस्टमर्स को 30GB डेटा देना शुरू किया है और अब BSNL ने एक नया डेटा ऑफर पेश कर दिया है. कंपनी ने अनलिमिटेड प्लान लॉन्च किया है जिसमें डबल डेटा और कॉलिंग मिलेगी.

पैक की शुरुआती कीमत 339 रुपये से है जिसमें हर दिन 2GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी. इस पैक की वैलिडिटी 28 दिन होगी यानी कुल मिला कर आपको 56GB 3G डेटा मिलेगा.

इसके अलावा हर दिन किसी दूसरे नेटवर्क पर 25 मिनट की कॉलिंग मिलेगी जिसके बाद 25 पैसे प्रति मिनट के दर से पैसे लगेंगे.

हालांकि बीएसएनएल की तरफ से दिए जाना वाला डेटा 3G है, जबकि एयरटेल और वोडाफोन की तरफ से 4G डेटा दिया जा रहा है. बीएसएनएल का के इस ऑफर का लाभ ऑनलाइन रीचार्ज के जरिए लिया जा सकता है. खास बात यह है कि इस ऑफर के लिए बीएसएनएल के सभी यूजर्स होंगे. फिलहाल दूसरी कंपनियां कई ऑफर्स चुनिंदा यूजर्स को ही दे रही हैं.

बीएसएनएल के एक स्टेटमेंट में कहा गया है, ‘कस्टमर्स 399 रुपये के इस स्पेशल टैरिफ वाउचर में बीएसएनएल के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिग कर सकते हैं. फेयर यूसेज पॉलिसी के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा भी मिलेगा जिसमें से हर दिन 2GB डेटा यूज किया जा सकेगा.’

आपको बता दें कि रिलायंस Jio ने हाल ही में प्राइम सर्विस का ऐलान किया है जिसके तहत अगले महीने से हर महीने 303 रुपये देकर 56GB डेटा लिया जा सकता है. हालांकि इसकी सब्सक्रिप्शन के लिए 99 रुपये देने होंगे. लेकिन बीएसएनल के इस ऑफर में कोई सब्सक्रिप्शन चार्ज नहीं देने होंगे.