बीजेपी वालों ने अब प्रियंका चोपड़ा से कहा देश छोड़ दो

नई दिल्ली : बीजेपी के नेता चाहते हैं कि प्रियंक चोपड़ा देश छोड़कर चली जाएं. जब से देश पर बीजेपी कब्जा हुआ है जिससे नाराज़ होते हैं नेता देश से निकल जाने को कह देते हैं. अब निशाने पर आई हैं प्रियंका चोपड़ा.बीजेपी के फायरब्रांड नेता और मोदी के पार्टी में सीनियर विनय कटियार की तरफ से इस बार ये बयान आया है.

बीजेपी नेता ने संवाददाताओं से मुखातिब होते हुए कहा, प्रियंका चोपड़ा जैसे लोगों को रोहिंग्या की सच्चाई नहीं पता. उन्हें उनसे मिलने नहीं जाना चाहिए था. रोहिंग्या मुसलमानों को इस देश में नहीं रहने देना चाहिए और जिन्हें उनसे हमदर्दी है उन्हें भी इस देश में रहने की इजाजत नहीं होनी चाहिए.

उल्लेखनीय है कि सोमवार को बॉलीवुड अभिनेत्री और यूनिसेफ की ब्रैंड एंबेसडर प्रियंका चोपड़ा ने रोहिंग्या शरणार्थियों की एक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की थी. जिसमें प्रियंका ने लिखा था कि, ‘मैं रोहिंग्या शरणार्थियों के कैंप के दौरे पर हूं. मेरे अनुभवों को शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम पर फॉलो करें. दुनिया को इनकी केयर करने की जरूरत है. हमें इनकी केयर करने की जरूरत है.’

बता दें कि यूनिसेफ की ब्रैंड एंबेसडर प्रियंका चोपड़ा हाल ही में बांग्लादेश में रह रहे रोहिंग्या शरणार्थियों के एक शिविर में गईं थी. जिसकी एक तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी. लेकिन प्रियंका का यह अंदाज कुछ लोगों को रास नहीं आया और उन्होंने रोहिंग्याओं के शिविर में जाने पर प्रियंका को जमकर ट्रोल किया.

एक ट्रोलर ने लिखा, ‘आप रोहिंग्या शरणार्थियों के कितने बच्चों को गोद ले रही हैं? चैरिटी की शुरुआत घर से होती है. अपने घर के दरवाजे उनके लिए खोल दीजिए.’

वहीं कुछ ट्रोलर्स ने प्रियंका के इस दौरे को पॉलिटिकल स्टंट करार दिया. एक ट्रोलर ने लिखा, बड़ी बात कहने के लिए खेद है. लेकिन मैं सिर्फ पूछना चाहता हूं. हम भारतीयों के साथ एक ही समस्या है, भारत को भूल जाओ. आप खुद ही बताएं मुंबई में आप कितने बार गए, उनकी समस्याओं और जरूरतों के लिए आपने क्या किया ??? हम सराहना करेंगे यदि कुछ समय कम से कम हमारे स्थानों के आस-पास भी रहेंगे.

1 टिप्पणी

  1. BJP ke ese.logo jo dusare ko Desh chhodaneko kahate hey unko hi Desh se nikaalo…

Leave a Reply